007-gang-written-on-the-wall-of-the-house-police-caught-three

घर की दीवार पर लिखा 007 गैंग, पुलिस ने तीन को पकड़ा

घर की दीवार पर लिखा 007 गैंग, पुलिस ने तीन को पकड़ा

जोधपुर,शहर के निकट चौखा क्षेत्र में एक व्यक्ति को 007 गैंग ने धमकाया। घर की दीवार पर पेंट से लिखा 007 रिस्की,व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर तीन लोगों को पकड़ा। इनमें एक व्यवसायी वासुदेव इसरानी की हत्या मामले में रैकी करने के आरोप में 5 साल जेल में सजा काट कर आया था। आरोपी पिछले साल ही जेल से रिहा हुआ था।

राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि मूलत: भालूकलां शेरगढ़ हाल नयापुरा चौखा निवासी जेठू सिंह पुत्र लखसिंह ने रिपोर्ट में बताया कि 007 गैंग ने व्हाट्सअप कॉल पर धमकी दी। उसके प्लॉट हड़पने की नीयत से उसे धमकाया और घर की दीवार पर 007 रिस्की लिखा।

धमकी से परेशान होकर जेठूसिंह ने राजीव गांधी थाने में मामला दर्ज करवाया। मोबाइल नम्बर ट्रेस कर सूरसागर मावडिय़ों की घाटी से चामू निवासी समुन्द्र सिंह व चतुराराम और देचू निवासी चैन सिंह को 151 में गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें- सूने मकान से अज्ञात चोर चांदी के आइटम चुरा ले गए

पांच साल की सजा काट चुका

पुलिस ने बताया कि समुंद्र सिंह 2017 में सरदारपुरा में व्यवसायी वासुदेव इसरानी की हत्या के मामले में 5 साल की सजा काट कर आया था। लॉरेंस गैंग ने व्यवसायी वासुदेव इसरानी की हत्या की थी। इस वारदात से पहले समुद्र सिंह ने ही व्यवसायी की रैकी की थी। इस मामले में इसे जेल हुई थी। और 5 साल सजा काट कर लौटा था।

लारेंस गैंग से जुड़े थे तार

007 गैंग का पंजाब की लॉरेंस विश्नोई गैंग से गठजोड़ हो चुका है। 007 गैंग का सरगना राजू मांजू कई बार सोशल मीडिया पर हथियार लहराने की वीडियो अपलोड कर चुका है। इस गैंग पर मादक पदार्थों की तस्करी, अवैध हथियारों की तस्करी, रंगदारी वसूल व हत्या के कई मामले दर्ज हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts