केस वापिस लेने से मना करने पर युवक पर चाकू से हमला

जोधपुर,केस वापिस लेने से मना करने पर युवक पर चाकू से हमला। शहर के अंदरूनी क्षेत्र किलीखाना चौक के पास में एक युवक पर बाइक सवार अन्य युवक ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू के वार से उसकी गर्दन और आंख चोटिल हो गई। युवक की तरफ से सदर कोतवाली थाने में हत्या प्रयास का केस दर्ज करवाया गया है। आरोपी हाथ नहीं लगा है। बताया कि आरोपी पीडि़त युवक से पुराना केस वापिस लेने के लिए धमका रहा था।

यह भी पढ़ें – पांचवे दिन 294 उम्मीदवारों ने 424 नामांकन दाखिल किए

सदर कोतवाली पुलिस ने बताया कि लायकान मोहल्ला पान गली में रहने वाले इमरान पुत्र दिलदार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसने सुपारी गली निवासी अंकित प्रजापत के खिलाफ एक केस दर्ज करवाया रखा है जो कोर्ट में चल रहा है। शुक्रवार की दोपहर में इमरान पैदल ही किलीखाना चौक से निकल रहा था तब अंकित बाइक लेकर पीछे से आया और केस वापिस लेने के लिए धमकाने लगा और कहा कि नहीं तो जान से मार देगा। इमरान ने केस वापिस लेने से मना किया तो अंकित ने चाकू निकाल कर हमला कर दिया। जिससे उसकी गईन और आंख चोटिल हो गई। आस पास एकत्र हुए लोगों ने इन्हें छुड़ाया। पुलिस ने हत्या प्रयास में प्रकरण दर्ज कर अब आरोपी की तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews