मकान खाली करने को कहा-बुजुर्ग को दी झूूठे केस में फंसाने की धमकी,50 लाख की डिमाण्ड

जोधपुर,मकान खाली करने को कहा बुजुर्ग को दी झूूठे केस में फंसाने की धमकी,50 लाख की डिमाण्ड। शहर के महामंदिर क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने महिला को साल भर पहले फ्लैट किराए पर दिया। वापिस किरायानामा निष्पादित करवाने की बात पर महिला टालमटोल जवाब देती रही। जब उसे कहा कि फ्लैट खाली कर दो तो महिला ने बुजुर्ग को झूठे केस में फंसाने की धमकी दिए जाने के साथ 50 लाख की डिमांड रखी और फ्लैट अपने नाम करवाने को कहा। पीडि़त बुजुर्ग ने महामंदिर थाने में इस बाबत केस दर्ज करवाया है। महिला द्वारा किसी अन्य व्यक्ति से भी बुजुर्ग को जान के लिए धमकाया गया।

यह भी पढ़ें – रैली निकाल कर दिया मतदान का संदेश

महामंदिर पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बुजुर्ग की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसने प्रवीणा पत्नी मुकेश को अपना एक फ्लैट महामंदिर में गत साल सितंबर में दिया था। जिसके लिए बकायदा किराया नामा निष्पादित किया गया। उसका किरायानामा जुलाई 23 को खत्म हो गया था। जिस पर प्रवीणा को फिर सेे किराया निष्पादन के लिए कहा गया तो वह टालमटोल जवाब देने के साथ मौखिक जवाब देती रही। तीन चार महिने निकलने के बाद भी उसने नया किरायानामा निष्पादित नहीं करवाया तो उसे फ्लैट खाली करने को कहा गया। इस पर प्रवीणा बुजुर्ग पर भडक़ गई और दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। साथ ही 50 लाख रुपए और फ्लैट उसके नाम करवाने को कहा। पीडि़त बुजुर्ग ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि प्रवीणा ने किसी अन्य व्यक्ति से फोन करवा कर जान की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि प्रकरण दर्ज किया गया है,अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews