youth-and-girl-introduction-conference-of-baseta-society-on-18

बसेटा समाज का युवक युवती परिचय सम्मेलन 18 को

  • प्रतिभा सम्मान समारोह होगा
  • बैनर का हुआ विमोचन

जोधपुर,बसेटा विकास सेवा समिति के तत्वावधान में बसैटा समाज का 13वां युवक-युवती परिचय सम्मेलन व प्रतिभा सम्मान समारोह 18 सितंबर 2022 स्थानीय दशरथ मल सिंघवी सभागार गीता भवन में प्रातः 10 बजे से आयोजित होगा। जिसके बैनर का विमोचन रविवार को किया गया।

समिति के अध्यक्ष रामस्वरूप भाटी ने बताया कि इस परिचय सम्मेलन में राजस्थान के विभिन्न जिलों के अलावा गुजरात,महाराष्ट्र,दिल्ली एवं मध्य प्रदेश से बड़ी संख्या में समाज बंधुओं के भाग लेने की संभावना है। समिति के सचिव ओम प्रकाश बामणिया ने बताया के इस सम्मान समारोह में प्रथम श्रेणी प्राप्त छात्र-छात्राओं के सम्मान के अलावा समाज में उत्कृष्ट सेवाओं के रक्त दाताओं, कोरोनावीर, राजकीय सेवाओं में नवनियुक्त समाज बंधुओं एवं सेवाभावी महिलाओं को भी सम्मानित किया जाएगा।

इस अवसर पर आज स्थानीय महावीर उद्यान में समिति की आम साधारण सभा में बैनर का विमोचन किया गया। इस अवसर पर पदाधिकारी सुरेश बानिया,अशोक बाड़ोलिया,अशोक बानिया, प्रेमचंद चौहान,भीम सिंह तवर,भजन राठौड़,राजू सिंह देवतवाल,आनंद राठौड़,राजेश चौहान,रवि कुमार भाटी, राकेश तंवर, संपत निंबेडीया, प्रकाश देवतवाल आदि उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews