नवरात्रा महोत्सव पर 108 कन्याओं का पूजन

जोधपुर,भारत विकास परिषद मुख्य शाखा व माधव सेवा समिति जोधपुर के संयुक्त तत्वावधान में बासनी-भाग के सभी 06 माधव एवं 02 केशव संस्कार केंद्र के बालक और बालिकाओं द्वारा नवरात्रा महोत्सव मनाया गया। अध्यक्ष अर्चना बिड़ला ने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत माता रानी की पूजा अर्चना के साथ हुई। कार्यक्रम के प्रारंभ में 108 कन्याओं का पूजन परिषद के सदस्यों अर्चना बिड़ला,कमला केला,मधु बिड़ला,शोभा आंचलिया,उमा काबरा, सीमा कच्छवाहा,प्रेरणा मंत्री,किशन दास बिड़ला,डॉ प्रभात माथुर,राजेंद्र मंत्री,श्याम केला,कुनाल माथुर ने किया।

यह भी पढ़ें – मानव श्रृंखला बनाकर दिया मतदान का संदेश

कन्या पूजन व सांस्कृतिक कार्यक्रम जोधपुर पब्लिक स्कूल,सांगरिया ब्रिज के पास में बालिकाओं द्वारा विभिन्न देशभक्ति और गरबा के गीतों द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियों द्वारा “परमार्थम” संपन्न हुआ। माधव सेवा समिति के संचालक बाली सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में बालिकाओं को प्रशिक्षित करने के लिए समिति के अध्यापकों ने विभिन्न गीतों का प्रशिक्षण दिया, जिसपर सुंदर प्रस्तुतिया दी गई। बालिकाओं को परिषद की ओर से मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews