जोधपुर में बंद का व्यापक असर,कई जगह जाम,टायर जलाकर प्रदर्शन

जोधपुर में बंद का व्यापक असर,कई जगह जाम,टायर जलाकर प्रदर्शन

  • सुखदेवसिंह गोगामेडी हत्याकांड
  • हत्यारों की गिरफ्तारी और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग
  • राजस्थान बंद के आह्वान पर जोधपुर में भी बंद सफल

जोधपुर,श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को घर में घुसकर हुई हत्या के विरोध में राजपूत समाज और सर्वसमाज की ओर से आहूत राजस्थान बंद का व्यापक असर आज जोधपुर शहर में भी देखने को मिला। हालांकि इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में पुलिस के आला अधिकारियों ने बिगड़े हालात को काबू पाने के लिये व्यवस्था चाक चौबंद कर रखी है।सुबह नौ बजे से ही इस घटना से आक्रोशित राजपूत समाज और सर्व समाज के युवा और वृद्ध नेता पावटा चौराहा से जोधपुर बंद कराने के लिये निकले और नई सडक़ पर आकर रास्ता जाम करने के साथ धरना प्रदर्शन किया। बंद सर्मथकों ने जोधपुर की मुख्य सडक़ों पर स्थित दुकानों के साथ नई सडक़ और घंटाघर क्षेत्र में भी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद कराए। इस घटना से आक्रोशित युवाओं ने नई सडक़ चौराहे पर आवागमन बाधित करने के साथ टायर जलाकर भी अपना आक्रोश व्यक्त किया। इसके बाद बंद समर्थकों ने शहर के सिरे बाजार और एमजीएच रोड होते हुए जालोरी गेट चौराहे पर आकर भी अपना आक्रोश प्रकट किया।

यह भी पढ़ें – परिवार सूरत गया सूने मकान में चोरों ने लगाई सेंध

अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया
पुलिस अधिकारियों के साथ भारी मात्रा में शहर के प्रमुख सडक़ों और चौराहों पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया है और नई सडक़ पर आक्रोशित बंद समर्थकों के साथ भी भारी तादाद में पुलिस जाब्ता तैनात किया हुआ है।

यह भी पढ़ें – शराब के ठेेके में चोरों की सेंधमारी, चार लाख की नगदी चुराई

बेरिकेट लगाकर रोका
पुलिस ने पावटा चौराहा से सोजती गेट आने वाले और पांचवी रोड से जालोरी और सोजती गेट आने वाले मार्ग पर बैरिकेड लगाकर सुबह के समय के यातायात को वैकल्पिक मार्गो से डायवर्ट किया। सुबह के समय व्यस्त रहने वाली इन सडक़ों पर आवागमन बाधित होने के कारण पूरे विकल्प मार्गो पर बढ़ी वाहनों की रेलमपेल के चलते जाम की स्थिति बनी हुई थी।

यह भी पढ़ें – सर्दी में परिवार गहरी नींद सोता रहा, चोर सात लाख के जेवरात और नगदी ले गए

दो का राउण्ड अप किया गया
श्रीराष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के आरोप में दो आरोपियों रोहित राठौड़ जो मूलत: मकराना के जूसरिया गांव का बताया जा रहा है और दूसरा शूटर नितिन फौजी जो हरियाणा का है और वर्तमान समय में जयपुर में रहने की जानकारी है। बताया जा रहा है कि दोनो आरोपियों को राउंडअप किया है,मगर अधिकृत रूप से इसकी पुष्टि दोपहर तक नहीं हो पाई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts