सूर्य को अर्ध्य देकर प्रभाती भजन से करेंगे नववर्ष का स्वागत-संस्कार भारती

जोधपुर,सूर्य को अर्ध्य देकर प्रभाती भजन से करेंगे नववर्ष का स्वागत- संस्कार भारती। भारतीय संस्कृति का पालन करते हुए नवसंवत्सर को संपूर्ण भारतवर्ष में विभिन्न सामाजिक, धार्मिक संगठनों के साथ-साथ कला एवं साहित्य को समर्पित अखिल भारतीय संस्था संस्कार भारती द्वारा भी धूमधाम से मनाए जाने की तैयारियां चल रही हैं।

यह भी पढ़ें – एनएमओ नूतन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन

संस्कार भारती जोधपुर प्रान्त के प्रांत मंत्री एडवोकेट पंकज अवस्थी ने बताया कि भारतीय नव वर्ष 2081 को भव्य रूप से मनाने के लिए विभिन्न सामाजिक व धार्मिक संगठनों के साथ-साथ संस्कार भारती भी जोधपुर प्रांत की सभी इकाइयों पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है।

अवस्थी ने बताया कि संस्कार भारती जोधपुर प्रांत के अध्यक्ष जितेंद्र जालोरी,प्रांत महामंत्री पूनम चंद सुथार,प्रांत कार्यकारिणी एवं जोधपुर प्रान्त की सभी इकाइयों के पदाधिकारियों के साथ हुई ऑनलाइन बैठक में यह तय किया गया कि संस्कार भारती जोधपुर प्रांत की सभी इकाइयां चैत्र शुक्ल प्रतिपदा विक्रम संवत 2081,9 अप्रैल को नववर्ष का स्वागत सूर्योपासना के साथ करेंगे। विभिन्न चौराहों को सजाकर,नागरिकों का अभिनंदन किया जाएगा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews