vicious-vehicle-thief-caught-vehicles-stolen-from-33-places

शातिर वाहन चोर को पकड़ा, 33 स्थानों से चुराई गाड़ियां

  • सस्ते दामों में बेच देता
  • 33 मोटर साइकिलें बरामद
  • दो खरीददार चढ़ेे हत्थे
  • शहर के हर कोने से उठाई गाड़ियां

जोधपुर,शहर की उदयमंदिर पुलिस ने शातिर वाहन चोर को पकड़ा है। जिसने शहर के हर कोने से गाडिय़ां चुराई है। अब तक 33 वाहन चोरी की वारदातें खुली है और 33 गाडिय़ां बरामद की गई हैं। चोरी की गाडिय़ां खरीदने वाले दो शख्स भी पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस को और भी वारदातें खुलने की संभावना बनी है। आरोपी चोरी के वाहनों को सस्तें दामों में बेच देता था।

ये भी पढ़ें- जेएनवीयू स्नातक की परीक्षाएं 5 से

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि मजदूर कॉलोनी बोंबे मोटर्स उमराव खां पेट्रोल पंप के पास गली में रहने वाले महेंद्र सिंह उर्फ मुकुल उर्फ मंगल को तकनीकि आधार एवं सीसीटीवी फुटेज से पता लगाकर पकड़ा गया। पूछताछ में उसने गत दिनों बाइक चोरी की वारदात करना बताया लेकिन जब उसे गहन पूछताछ की गई तो पुलिस भी हतप्रभ रह गई। उसने पुलिस को बताया कि उसने शहर के विभिन्न इलाकों,उदयमंदिर के रायबहादुर बाजार एवं कचहरी परिसर से 7, महामंदिर में सनसिटी अस्पताल से 3, सरदारपुरा थाना क्षेत्र में एमजीएच के सामने,अमरदीप कॉम्पलैक्स,तारघर, शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में बरकतुल्ला खां स्टेडियम,दल्ले खां चक्की, एमडीएम अस्पताल के आस पास, बासनी में एम्स अस्पताल के सामने, दाद की होटल,प्रतापनगर में एचडी एफसी बैंक के सामने,नेशनल हैण्डलूम,प्रथम पुलिया रोड,वाटर पार्क,सांगरियां आदि जगहों से 33 गाडिय़ां चुराई हैं।

इनको बेच देता

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि आरोपी महेंद्रसिंह चोरी गाडिय़ांं को हुसैन उर्फ हुसिया एवं मोहम्मद इब्राहिम को बेच देता था। पुलिस ने हुसैन उर्फ हुसिया से 18 बाइक एवं मोहम्मद इब्राहिम के पास से 14 बाइक जब्त की है।

ये भी पढ़ें- जिला स्पीडबाॅल संघ जोधपुर का गठन

इन्हें किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने अब वाहन चोरी के आरोपी एवं खरीददारों सहित तीन आरोपी मजदूर कॉलोनी बोंबे मोटर्स निवासी महेंद्र सिंह उर्फ मुकुल उर्फ मंगल पुत्र राजेंद्र सिंह,भाखरिया वार्ड नंबर 2 फलोदी निवासी हुसैन उर्फ हुसिया पुत्र अब्दुल अजीज एवं जैसलमेर के पोकरण थानान्तर्गत थाट निवासी मोहम्मद इब्राहिम पुत्र अब्दुल रहमान को पकड़ा है।

पुलिस की टीम में यह रहे शामिल

आरोपियों को पकडऩे में जुटी पुलिस टीम में हैडकांस्टेबल अशोक कुमार, किशोर सिंह,भगाराम,महेश चंद, वीरेंदसिंह,नंदलाल कांस्टेबल कुशाल राम,भोपालराम,विश्वास कुमार, कमलेश,किशोरराम,कमलेश एवं बिंजाराम शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews