आपसी विवाद में गाड़ियों मेें तोड़फोड़,हथियार से हमला

जोधपुर,आपसी विवाद में गाड़ियों मेें तोड़फोड़,हथियार से हमला।शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र सांगरिया फांटा में आपसी विवाद के चलते दो गुटों में झगड़ा हुआ। गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ के साथ हथियार से हमला किया गया। पुलिस ने इस बारे में परस्पर केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – रतनगढ़ से डेगाना के रास्ते भगत की कोठी पहुंची पहली इलेक्ट्रिक गुड्स ट्रेन

बासनी पुलिस ने बताया कि बालेसर के बस्तवा माताजी हाल शंकर नगर सांगरिया फांटा निवासी रमेश सिंह पुत्र कुशाल सिंह ने रिपोर्ट दी। इसमें पुलिस को बताया कि 1 जुलाई की रात्रि के समय वह सांगरिया बाइपास पर जा रहा था। तब रास्ते में पांच सात अज्ञात लोगों ने उसका रास्ता रोककर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर उसकी जेब में रखे क्रेडिट कार्ड,डेबिट कार्ड,साठ हजार रुपए की नकदी,सोने का ब्रेसलेट और दस्तावेज लूटकर ले गए और गाड़ी में तोडफ़ोड़ की।

यह भी पढ़ें – बंद कार में युवक की मौत का मामला

फलोदी के भोजासर थानान्तर्गत नोखड़ा गोदारा हाल कुड़ी भगतासनी हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर 5 निवासी पवन कुमार पुत्र हनुमानराम विश्नोई ने पुलिस को बताया कि सांगरिया बाईपास रोड़ पर 1 जुलाई की आधी रात्रि के समय रमेश सिंह,देवी सिंह और उसके साथियों ने गाड़ी के आगे फिरकर मारपीट की और गाड़ी में तोडफ़ोड़ की। बासनी पुलिस ने परस्पर केस दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है।