मामा भांजे के साथ बुरी तरह मारपीट, मोबाइल और रूपए लूटे

होटल के बाहर खड़े युवकों को टोकना पड़ा भारी

जोधपुर, शहर के बनाड़ स्थित खोखरिया के सामने एक होटल के सिक्युरीटी गार्ड और उसके मामा के साथ कुछ लोगों ने बुरी तरह पिटाई करने के बाद मोबाइल और पर्स छीन कर ले गए। इसमें 1630 रूपए थे। अज्ञात लोगों के खिलाफ अब केस दर्ज करवाया गया है। बनाड़ पुलिस ने बताया कि मूलत: पाली जिले के सोजत सिटी स्थित रूदिया हाल जाजीवाल कुतड़ी निवासी जितेंद्र दास पुत्र जगदीश दास की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह खोखरिया के सामने की होटल उम्मेद में सिक्युरिटी गार्ड पर लगा हुआ है।

होटल के मेन गेट के बाहर अंजान लोगों को खड़े रहने से मनाई के लिए हुक्म जारी हो रखा है। मंगलवार की रात को वह ड्यूटी पर आया था। तब होटल के गेट के बाहर तीन युवक शराब पीकर शोर मचा रहे थे। उन्हें टोकने पर वे गलत बोलने के साथ मारपीट करने लगे। तब उसके मामा वीरेंद्र दास भी लकड़ीय़ां काटते हुए आ गए। इसके बाद तकरीबन 15- 20 लोग एकत्र हो गए और होटल गेट में घुसकर जितेंद्र दास और उसके मामा के साथ बुरी तरह पिटाई करते हुए उसका पर्स और मोबाइल लूट कर ले गए। पीडि़त ने बताया कि पर्स में 1630 रूपए थे। बनाड़ पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट एवं मोबाइल लूट का केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews