घरेलु समस्या और मानसिक परेशानी में दो युवक फंदे पर लटके

जोधपुर, शहर के बोरानाडा और लूणी पुलिस थाना क्षेत्र में दो युवकों ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। एक ने घरेलु समस्या के चलते तो दूसरे ने मानसिक परेशानी में फंदा लगाया। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंप दिए।

बोरानाडा थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि मूलत: बाड़मेर में बीजराड स्थित गुमानों का तला हाल अभिषेक गार्डन के पीछे एक फैक्ट्री में काम करने वाले श्रमिक हुकमाराम पुत्र मोतीराम मेघवाल ने खेजड़ी के पेड़ पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। वह अपनी घरेलु समस्या से परेशान था। मृतक शादीसुदा था। वह यहां पर अपने चाचा और भाई के साथ फैक्ट्री में ही रहता था। शव को कार्रवाई के बाद परिजन को सौंप दिया गया।

इसी प्रकार लूणी पुलिस ने बताया कि भटिंडा निवासी अशोक पुत्र भंवरलाल गर्ग ने मर्ग की रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके भाई 38 साल के नरेश ने मानसिक परेशानी के चलते फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया फिर घर के बाहर लगी बड़ी जालीवाले गेट पर फंदा लगाया। आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है। इस बारे में मर्ग की कार्रवाई कर शव परिजन को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़े – ज्वैलरी शॉप से 10 लाख का सोना और 7 लाख की चांदी उड़ाई

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

 

Similar Posts