आपसी विवाद के चलते पिता पुत्र पर जानलेवा हमला

आपसी विवाद के चलते पिता पुत्र पर जानलेवा हमला

  • हमलावर फरार
  • घायलों का अस्पताल मेें चल रहा उपचार

जोधपुर,आपसी विवाद के चलते पिता पुत्र पर जानलेवा हमला। शहर के आंगणवा रोड पर कार में जा रहे पिता पुत्र पर कुछ लोगों ने आपसी विवाद के चलते हथियारों से लैस होकर हमला कर दिया। इससे पिता पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गए। जिन्हें बावड़ी सामुदायिक चिकित्सालय ले जाने के बाद एमडीएम अस्पताल में रैफर किया गया। इस बारे में घायल के पुत्र की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – टांके से पानी निकालते युवती गिरी, मौत

करवड़ पुलिस ने बताया कि केलावा खुर्द करवड़ निवासी मनोहरलाल पुत्र खेमाराम गवारिया की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 9 दिसम्बर को अपनी कार में पिता खेमाराम और भाई ओमप्रकाश को लेकर गोविंदपुरा बावड़ी की तरफ जा रहा है। तब कुछ गाडिय़ों में सवार होकर भैराराम,उसका भाई कंवरलाल, गजेंद्र,बाबूराम सहित काफी लोग आए और उनकी कार को रुकवाया। आरोपियों ने उसकी कार के शीशे फोड़ दिए और हथियार से उसके पिता खेमाराम और भाई ओमप्रकाश पर हमला बोल दिया। जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए। उन्हें मरा समझ कर आरोपियों वहां से भाग गए। उसके पिता खेमाराम और भाई ओमप्रकाश को बाद में बावड़ी के सामुदायिक चिकित्सालय ले जाया गया। जहां से बाद में जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर कर दिया गया। पुलिस ने हत्या प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है,आरोपी हाथ नहीं लगे है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts