सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल

जोधपुर, शहर एवं इसके आस पास हुए सड़क़ हादसे मेें दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए।
बासनी पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल रामलाल ने बताया कि मूलत: पाली जिले के जैतारण स्थित कुशालपुरा हाल इंडियाबुल झालामंड क्षेत्र में रहने वाली राजूदेवी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह अपने पति 28 साल के श्यामलाल पुत्र खींयाराम वाल्मिकी के साथ अपनी बाइक पर जा रहे थे। साथ में उसका खींयाराम का चचेरा भाई अजय भी था। यह लोग जब नरपत पेेट्रोल पंप के पास पहुंचे तब उनसे आगे चल रही एक पिकअप के चालक ने अचानक से ब्रेक लगा दिया। हादसे में उसका पति श्यामलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद मेें अस्पताल में उसकी मौत हो गई। जबकि खुद राजूदेवी और अजय जख्मी हो गए। यह लोग बाइक लेकर प्रताप नगर काम पर जा रहे थे। हैडकांस्टेबल रामलाल ने बताया कि घटना में मामला दर्ज किया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

दूसरी तरफ पीपाड़ शहर पुलिस ने बताया कि बाड़मेर जिले के कल्याणपुर क्षेत्र के डोली कलां गांव निवासी दीपक विश्नोई ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका भाई पदमाराम रिया में काम करता था। वह अपना काम निपटा कर वापस अपने घर रिया की तरफ आ रहा था। तब रिया से थोड़ा पहले सामने से तेज गति के साथ आए एक बेकाबू ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर लगते ही पदमाराम मोटर साकिल से नीचे गिर पड़ा। नीचे गिरने से वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसे तुरंत पीपाड़ अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बीच उसकी मौत हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews