सूने मकान से लाखों के जेवरात व नगदी चुराने वाले बाड़मेर के दो शातिर गिरफ्तार

एक आरोपी के खिलाफ है 14 प्रकरण और दूसरे के खिलाफ छह मामलें दर्ज

जोधपुर,सूने मकान से लाखों के जेवरात व नगदी चुराने वाले बाड़मेर के दो शातिर गिरफ्तार।शहर की झंवर पुलिस ने गत साल हुई एक नकबजनी के प्रकरण में जांच करते हुए अब बाड़मेर के दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी के खिलाफ 14 प्रकरण दर्ज हैं तो दूसरे के खिलाफ 6 प्रकरण सामने आए हैं। पुलिस पकड़े गए अभियुक्तों से पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ें – आयुर्वेद विवि के संविधान पार्क में फव्वारों का उद्घाटन

झंवर पुलिस ने बताया कि पटेलाबास झंवर में 27 दिसम्बर 23 को बाबूदास पुत्र बगतदास के मकान में रात को चोरों ने सैंध लगाकर लाखों के जेवर के साथ दस हजार की नगदी चुराई थी। वह 28 दिसम्बर की सुबह उठा तो चोरी का पता लगा। इस बारे में झंवर पुलिस ने नकबजनी का प्रकरण दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि प्रकरण की जांच के बाद अब दो आरोपियों बाड़मेर शिव के कानासर निवासी बिरमाराम पुत्र राणाराम मेघवाल एवं चितरौली शिव बाड़मेर निवासी भगाराम पुत्र कानाराम जाट को गिरफ्तार किया गया है। इसमें आरोपी बिरमाराम मेघवाल के खिलाफ 14 प्रकरण सामने आए है। जो बायतु,बाड़मेर ग्रामीण,शिव,पाली कोतवाली,सदर बाड़मेर आदि थानों में चोरी नकबजनी के प्रकरण के साथ जोधपुर कमिश्ररेट में मादक पदार्थ तस्करी का प्रकरण दर्ज हैं। उसके साथ भगाराम जाट के खिलाफ छह प्रकरण जिनमें ज्यादातर नकबजनी के है जो बाड़मेर सदर,ग्रामीण,गिड़ा, शिव आदि में दर्ज हो रखे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews