सूने मकान में सैंध लगाने वाले दो नकबजन गिरफ्तार

परिवार हरिद्वार गया हुआ था

जोधपुर,सूने मकान में सैंध लगाने वाले दो नकबजन गिरफ्तार। शहर के शोभावतों की ढाणी कस्तूरी नगर में गत 6 अप्रेल को एक सूने मकान में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। जिनसे अब जेवरात नगदी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों से पड़ताल जारी है। घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद देखा गया।

यह भी पढ़ें – एक्टिवा सवार मां बेटी से बैग लूटा,बैग में दस हजार रुपए और दो मोबाइल थे

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड शोभावतों की ढाणी कस्तूरी नगर की रहने वाली यशा पुत्री अमृतलाल माथुर की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि 3 अप्रेल को वह लोग परिवार सहित हरिद्वार गए थे। 7 अप्रैल को उसकी बहन ने आकर घर चैक किया तो पता लगा कि अज्ञात चोरों ने 6 अप्रेल की रात को सैंध लगाकर वहां से 81 हजार की नगदी के साथ सोने की दो बालियों को चुराया है। घर मेें लगे सीसीटीवी फुटेज में आरोपी देखे गए।

पुलिस ने बताया कि मामले की जांच करते हुए एसआई फगलूराम ने दो शातिर नकबजनों बिलाड़ा के झाक निवासी अशोक माली और झालामंड स्थित नवदुर्गा कॉलोनी निवासी हिम्मतसिंह को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों से अन्य चोरियों के बारे में पड़ताल के साथ नगदी जेवर बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews