ट्रक चालक ने नीम के पेड़ पर लगाया फंदा

जोधपुर,ट्रक चालक ने नीम के पेड़ पर लगाया फंदा।शहर के  निकटतर्वी पाल बाइपास रोड पर एक ट्रक ने नीम के पेड़ पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह सूचना मिलने के साथ ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी पर भिजवाया गया। परिजन को सूचना दी गई है,उनके आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें – लाईब्रेरी से घर लौट रहे युवक से मोबाइल लूटा

घटनास्थल के आस पास भी काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। संभवत : उसने रात में यह फंदा लगाया था। बोरानाडा थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि पाल बाइपास रोड पर एक व्यक्ति का शव नीम के पेड़ पर फंदे पर लटका है। इस पर एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा, खुद थानाधिकारी ढाका आदि वहां पहुंचे।उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान बालोतरा जिले के गिड़ा थानान्तर्गत खारड़ा भारतसिंह निवासी 32 साल के निंबाराम पुत्र गोदूराम जाट के रूप में हुई है। वह ट्रक चलाता था। नजदीक में ही उसका ट्रक भी खड़ा था। आत्महत्या का आरंभिक तौर पर कारण पता नही चला है। परिजन के आने पर आगे की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews