सास पर लगाया मारपीट व झगड़े का आरोप

जोधपुर, शहर के निकटतर्वी डांगिवायास स्थित दांतीवाड़ा में रहने वाली एक महिला ने रोजाना सास के तानों और झगड़ों से परेशान होकर खुद को आग लगा दी। महिला का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। महिला के पर्चा बयान पर पुलिस ने सास के खिलाफ महिला उत्पीड़ऩ का केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है। उसकी हालत नाजुक

बताई जाती है। घटना में डांगियावास पुलिस की तरफ से अनुसंधान किया जा रहा है। डांगियावास पुलिस ने बताया कि दांतीवाड़ा की रहने वाली 24 साल की आरती पत्नी परवीन पुरी गोस्वामी ने पर्चा बयान दिया। इसमें बताया कि उसका पीहर भोपालगढ़ के अरटियाकलां गांव में है। उसकी शादी 6 साल पहले दांतीवाड़ा निवासी परवीन पुरी पुत्र ओमपुरी के साथ हुआ था। शादी के बाद उसकी दो संतानें 2 साल की बेटी तमन्ना और 3 माह का पुत्र प्रतीक हुआ है। मगर उसकी सास शांतिदेवी आए दिन उससे झगड़ा कर मारपीट करती है। वह संतान को लेकर कई बार उलाहना देती आ रही है।

31 मई को वह अपने कमरे थी तब उसकी सास शांतिदेवी हाथ में फावड़ा लेकर आई और मारपीट करने लगी। तब परेशान आरती ने माचिस की तिली से खुद को आग लगा दी। पर्चा बयान आधारित रिपोर्ट में बताया कि वक्त घटना उसका पति परवीन, जेठ महेंंद्र आदि घर पर ही मौजूद थे। बाद में पति परवीन पुरी ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना के बाद उसकी सास भाग गई। डांगियावास पुलिस ने बताया कि आग से आरती के हाथ पैर,पेट व छाती आदि झुलसे है। उसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। घटना को लेकर महिला उत्पीड़ऩ का केस दर्ज किया गया है। सास की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े – पत्नी दस दिन पहले पीहर गई, युवक ने लगाया फंदा