हरियाणा भेजा ट्रांसपोर्ट कंपनी का दो लाख का प्याज खुर्दबुर्द

हरियाणा भेजा ट्रांसपोर्ट कंपनी का दो लाख का प्याज खुर्दबुर्द

  • ट्रांसपोर्ट मालिक पहुंचा पुलिस की शरण में
  • ट्रक मालिक गाड़ी लेकर चंपत

जोधपुर, शहर के निकट मथानिया के रामपुरा भाटियान गांव में बस स्टेण्ड के नजदीक की एक ट्रांसपोर्ट कंपनी से 11 टन प्याज हरियाणा के कुरूक्षेत्र भेजा गया। मगर ट्रक मालिक ने फोन कर दिया और प्जाज से भरे मिनी ट्रक को ही खुदबुर्द कर दिया। पीडि़त द्वारा संपर्क नहीं होने पर अब उसने मथानिया थाने में इसकी रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले में अब अनुसंधान कर रही है।

मथानिया पुलिस ने बताया कि रामपुरा भाटियान निवासी दिनेश माली पुत्र जेताराम की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। उसने बताया कि उसकी एक ट्रांसपोर्ट कंपनी मां चामुण्डा नाम से रामपुरा में है। 19 मई को कंपनी ने 11 टन प्याज से एक मिनी ट्रक को सोनीपत निवासी संदीप के साथ कुरूक्षेत्र हरियाणा के लिए भेजा था। ट्रक में 235 कट्टे प्जाज भरा था। उसे 21 मई को कुरूक्षेत्र में एक अन्य ट्रांसपोर्ट कंपनी को मिलना था। मगर वहां यह ट्रक नहीं पहुंचा।

पीडि़त ने जब ट्रक मालिक संदीप के मोबाइल पर कॉल किया तो वह बंद आ रहा है। अब इसमें आशंका जताई कि संदीप ने प्याज से भरे ट्रक को खुर्दबुर्द कर दिया है। ट्रक में लादे गए प्याज की अनुमानित तौर पर कीमत दो लाख रूपए होना बताया गया है। फिलहाल मथानिया पुलिस ने माल खुर्दबुर्द का केस दर्ज किया है। जांच एएसआई पूनमचंद की तरफ से की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews