ट्रेक्टर चालक ने ली बाइक सवार युवक की जान

जोधपुर, शहर के निकट बोरानाडा रिको एरिया में मंगलवार की रात को सिटी बस स्टेण्ड के पास में ट्रेक्टर चालक की लापरवाही से बाइक सवार युवक की जान चली गई। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शव को कार्रवाई के बाद उसके परिजन के सुुपुर्द कर दिया गया है।

बोरानाडा पुलिस थाने के एएसआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि कुड़ी भगतासनी सेक्टर 7 सी 60 में रहने वाला 22 साल का प्रकाश पुत्र रणजीताराम मेघवाल बोरानाडा रिको एरिया में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर कार्य करता था। वह रात को दुकान के काम से निकला था। तब 23 नंबर सिटी बस स्टेण्ड के पास में एक ट्रेक्टर चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने पर उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उपचार के बीच आज सुबह उसकी मौत हो गई। एएसआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि मृतक के भाई राजकुमार की तरफ से ट्रेक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। शव को कार्रवाई के उपरांत परिजन के सौंप दिया गया। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews