स्कार्पियो से बाइक को टक्कर मारकर हत्या प्रयास के तीन वांछित गिरफ्तार

जोधपुर,स्कार्पियो से बाइक को टक्कर मारकर हत्या प्रयास के तीन वांछित गिरफ्तार। शहर की लूणी पुलिस ने हत्या प्रयास के प्रकरण में फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त स्कार्पियो को भी जब्त किया है।इस बारे में गत 22 मार्च को प्रकरण दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़ें – 16 मार्च से अब तक 510 करोड़ से अधिक की अवैध शराब,नकदी पकड़ी

थानाधिकारी हुकमसिंह ने बताया कि परिवादी शिकारपुरा निवासी लादूराम पुत्र बस्तीराम पटेल की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि उसका पुत्र सुरेश बाइक पर कांकाणी-शिकारपुरा से निकल रहा था। तब दिनेश,राकेश एवं पवन आदि ने स्कार्पियो से पहले टक्कर मारी फिर लाठियों एवं सरियों से जानलेवा हमला किया था। थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश आरंभ की गई।

पुलिस ने प्रकरण में तीन अभियुक्तों पटेलों का बास निंबला लूणी निवासी दिनेश पटेल पुत्र देवाराम,टाटियों का बास मोगड़ा निवासी राकेश उर्फ रक्षित पुत्र भंवरलाल पटेल एवं जाटों का बास निंबला निवासी पवन पत्र पूनाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त स्कार्पियो को जब्त किया गया है। अन्य साथियों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इंस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews