सड़क हादसों में घायल तीन लोगों की अस्पताल में मौत

जोधपुर,सड़क हादसों में घायल तीन लोगों की अस्पताल में मौत।कमिश्नरेट क्षेत्र में सडक़ हादसों में घायल हुए तीन लोगों की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। संबंधित थानों में इस बारे में दुर्घटनाओं की रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने शवों को कार्रवाई के बाद उनके परिजन के सुुपुर्द कर दिए।

यह भी पढ़ें – हरिद्वार की ट्रेन लगातार निरस्त होने पर शेखावत ने की रेल मंत्री से बात

डांगियावास पुलिस ने बताया कि डांगियावास निवासी चांद मोहम्मद पुत्र रजाक मोहम्मद की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि उसका चचेरा भाई सद्दाम पुत्र नूर मोहम्मद एवं इलियास मजदूरी के लिए ढाका की ढाणी गए हुए थे। वापिस वे अपनी बाइक पर लौट रहे थे। तब 28 फरवरी को उनकी बाइक को सुरेंद्र फिलिंग स्टेशन के पास में किसी वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों घायल हो गए। मगर अब उसके चचेरे भाई सद्दाम की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – 220 केवी लाइन पर बेहोश हो गया कर्मचारी,मौत

इसी तरह महामंदिर पुलिस ने बताया कि सेवा सदन वाली गली नागौरी गेट किला रोड निवासी नरेश पुत्र गणपत ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि 12 मई को उसका भांजा मयंक पुत्र जितेंद्र चावला अपने चाचा अभिषेक के साथ में बाइक पर खेत सिंह का बंगला के पास गए थे। जहां किसी क्रेटा कार चालक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे उसका भांजा मयंक बाइक से उछल कर गिर गया और सिर में गंभीर चोट लग गई। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। महामंदिर पुलिस ने के्रटा चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसका पता लगाया जा रहा है।

इधर चौपासन हाउसिंग बोर्ड पुलिस के अनुसार 19 सेक्टर मकान संख्या 295-96 में रहने वाले किशोर कुमार सिंधी पुत्र मेघराजमल सिंधी की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भाई कमलेश कुमार और भतीजा शुभम बाइक लेकर 17 अप्रैल को रामनवमी का मेला देखने गए थे। वापसी में सेक्टर 17 स्थित एक पान की दुकान के समीप किसी टैक्सी चालक ने चपेट में ले लिया। जिस पर भाई और भतीजा दोनों घायल हो गए। भतीजे शुभम को 24 अप्रेल को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। उसके भाई कमलेश कुमार का एमडीएम में आईसीयू में उपचार जारी रहा,मगर 12 मई को उसका निधन हो गया। मामले में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस टैक्सी चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews