हिस्ट्रीशीटर पुत्र सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर पुत्र सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

  • नागौरी गेट में फायरिंग के बाद टी स्टाल के बाहर स्कार्पियो चढ़ाने का किया था प्रयास
  • अन्य की तलाश, चौखा से पार्टी कर लौटे थे

जोधपुर, कमिश्ररेट के जिला पूर्व में रविवार की रात को पहले नागौरी गेट गली नंबर 4 में फायरिंग हुई थी। हमलावार दहशत फैलाते हुए भाग निकले। बाद में रात साढ़े 11 बजे के आस पास बोंबे मोटर्स के पास एक टी स्टाल के बाहर स्कार्पियो से वहां बैठे युवकों को मारने के इरादे से गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया था। पुलिस ने टी स्टाल क बाहर हुए जानलेवा हमले में अब हिस्ट्रीशीटर के पुत्र सहित दो अन्य को गिरफ्तार किया है।

जिनसे पूछताछ चल रही है। नागौरी गेट गली नंबर 4 में हुई फायरिंग के केस में भी इनका ही हाथ होना सामने आया है। पुलिस अब इनसे गहनता से पड़ताल करने के साथ अन्य आरोपियों की तलाश में लगी है। यह लोग रविवार की रात को चौखा में शराब पार्टी कर लौटे थे और फिर अलग-अलग स्कार्पियो में सवार होकर आए थे। लौटते वक्त बोंबे मोटर्स स्थित टी स्टाल के बाहर हमला किया था।

प्रताप नगर सदर पुलिस थानाधिकारी मुक्ता पारिक ने बताया कि उमराव खां बिल्डिंग के पास में रहने वाले पीर मोहम्मद की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि रविवार की देर रात उसका पुत्र हबीब खां, भतीजा फरीद खां और अन्य परिचित एक टी स्टाल के बाहर बैठे थे। तब एक स्कार्पियो में सवार होकर आए अशफाक पुत्र मुन्ना भिश्ती, सनी हंस,आलू भिश्ती,अरविंद,अमान आदि ने उसके पुत्र और भतीजे को मारने का प्रयास किया। बचाव के लिए गाड़ी पर पत्थर फेंके जाने पर आरोपियों ने गाड़ी को पीछे दौड़ाया। पीर मोहम्मद का आरोप है कि आरोपी अशफाक ने दो राउण्ड फायरिंग की थी। मगर वह लोग बच गए। दहशत फैलाकर बदमाश वहां से भाग गए।

थानाधिकारी मुक्ता पारिक के अनुसार इसमें कोई फायरिंग जैसे आलामात नजर नहीं आए थे। हत्या प्रयास में केस दर्ज करने बाद आज तीन आरोपी हिस्ट्रीशीटर मुनीर खां उर्फ मुन्ना भिश्ती के पुत्र अशफाक, पंचोलिया नाडी निवासी अमन पुत्र महेंद्र धारू एवं वैष्णो देवी कॉलोनी चौखा निवासी सद्दाम हुसैन पुत्र मोहम्मद अयूब को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया कि इन लोगों ने ही रविवार की रात को नागौरी गेट हलका क्षेत्र गली नंबर 4 में हवाई फायरिंग की थी। किसी विक्की फाइटर के घर के बाहर दहशत फैलाई गई थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts