क्रेटा कार में अवैध अफीम के दूध के साथ अधिवक्ता सहित तीन गिरफ्तार

पांच सौ ग्राम अफीम का दूध बरामद -कार जब्त

जोधपुर,क्रेटा कार में अवैध अफीम के दूध के साथ अधिवक्ता सहित तीन गिरफ्तार। शहर की बोरानाडा पुलिस ने गांगाणा फांटा पर सोमवार की देर रात में एक क्रेटा कार में सवार तीन संदिग्ध लोगों को पकड़ा। कार की तलाश में अफीम का दूध मिला। इस पर कार सवार तीन लोगों को मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में पकड़ पांच सौ ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया। आरोपियों में जालोर का एक अधिवक्ता भी शामिल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देखें कौन-कौन हुआ गिरफ्तार- दस दिवसीय विशेष अभियान में 158 अपराधी गिरफ्तार

बोरानाडा थाने के एसआई धर्माराम ने बताया कि रात को पुलिस द्वारा गश्त की जा रही थी। तब गांगाणा फांटा पर एक संदिग्ध क्रेटा कार को रुकवाया गया। इसमें तीन लोग सवार थे और कार की तलाशी ली गई। तलाशी में पांच सौ ग्राम अफीम का दूध मिला है। पुलिस ने बाद में कार में सवार राजसमंद के भैरूसिंह पुत्र विजय राव,झंवर के कानाराम पुत्र रामलाल मेघवाल और करड़ा जालोर के अधिवक्ता विजय सिंह पुत्र रामलाल विश्रोई को गिरफ्तार कर लिया। अफीम का दूध कानाराम का बताया जाता है जो सप्लाई के लिए लेकर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews