जोधपुर, शहर के बनाड़ थाना क्षेत्र में एक सीमेंट एजेंसी के गोदाम की दीवार तोड़क़र अज्ञात चोरों ने एक लाख से ज्यादा के सीमेंट कट्टे और पीवीसी पाइप की चोरी करने के मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटनास्थल पर ट्रैक्टर ट्रॉली के आलामात मिले थे। बनाड़ थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि नागौर जिले के कुचामन स्थित जगदंबा कॉलोनी हाल रोहिणा रॉयल एजेंसी के मुनीम अमरसिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एजेंसी का एक गोदाम नांदड़ी स्थित बालाजी नगर में है।

रात को अज्ञात चोरों ने गोदाम में पीछे की दीवार को तोडक़र भीतर प्रवेश किया और वहां रखे सीमेंट के 200 बैग, तीन इंच के 20 पीवीसी पाइप आदि चोरी कर ले गए। मौका स्थल पर एक ट्रैक्टर ट्राली के आलामात मिले।  इस पर मामले की तफ्तीिश करते हुए प्रकाश पुत्र गणपतराम,पुनाराम पुत्र गणेशराम और ओमाराम पुत्र रेवतराम को गिरफ्तार किया गया। तीनों से पूछताछ की जा रही है। माल बरामदगी के प्रयास जारी है। अभियुक्तों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़े :- मंडोर सैटेलाइट अस्पताल में बनने वाले ऑक्सीजन प्लांट स्थल का अवलोकन

बाइक चोर को पकड़ा

सदर बाजार थाना अधिकारी बंशीलाल ने बताया कि थाना इलाका से बाइक चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए बाइक चोर सुधीर को गिरफ्तार किया गया। इससे पूछताछ की जा रही है।