three-arrested-with-two-pistol-magazines

दो पिस्टलमय मैगजीन के साथ तीन गिरफ्तार

जोधपुर,कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से अवैध हथियारों एवं मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ चल रही नाकाबंदी एवं जांच में रात को पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो पिस्टलमय मैगजीन को बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में प्रकरण बनाए गए हैं। हथियारों के संबंध में अब पूछताछ चल रही है।

ये भी पढ़ें- सरगना सहित दो सहयोगी गिरफ्तार

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि रात को अवैध हथियार एवं मादक पदार्थ तस्करी के लिए पुलिस की अलग अलग टीमों ने नाकाबंदी करवाई गई। तब हैडकांस्टेबल महिपाल ने रामदेव मंदिर के सामने रेलवे फाटक बनाड़ रोड पर दो संदिग्ध युवकों को पकड़ा। इनके पास से एक देशी पिस्टल जब्त की गई। दोनों युवकों जाटों का बास बोरानाडा निवासी सुरेश पुत्र मोतीराम सिहाग एवं सेवकीखुर्द खेड़ापा निवासी मदनलाल पुत्र स्व.मोतीराम को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।

इसी तरह एएसआई तेजाराम ने सारण नगर स्थित वीर तेजाजी ओवरब्रिज के नीचे चौधरी होटल के सामने एक युवक बाड़मेर के धतरवालों की ढाणी रामसर निवासी कृष्णपाल सिंह पुत्र खेराजराम जाट को संदिग्ध पकड़ा। उसके पास से तलाशी में एक पिस्टलमय मैगजीन को जब्त किया गया।अब तीनों अभियुक्तों से हथियार बाबत पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews