मैजिक गाड़ी चालक पर चाकू से हमला करने के आरोप में तीन गिरफ्तार

नशा बेचने की शिकायत की आशंका मेें करवाया गया जानलेवा हमला

जोधपुर,मैजिक गाड़ी चालक पर चाकू से हमला करने के आरोप में तीन गिरफ्तार। शहर के रमजान का हत्था क्षेत्र में 22 जून को एक मैजिक गाड़ी चालक पर चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों से पूछताछ के साथ चाकू बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।पीडि़त को संदेह है कि उसने एक महिला के नशा बेचने की शिकायत पुलिस से की थी,जिस कारण से यह हमला करवाया गया। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ के बाद इसका खुलासा कर पाएगी।

यह भी पढ़ें – डीआरएम ने किया फुलेरा सेक्शन का सेफ्टी इंस्पेक्शन

बनाड़ पुलिस ने बताया कि 22 जून को सांसियों की ढाणी बनाड़ रोड निवासी पिंटू पुत्र सुरजाराम सांसी पर रमजान का हत्था के पास में एक युवक ने चाकू से जानलेवा हमला किया था। बाद में आरोपी एक बाइक सवार के साथ भाग गया था। पीडि़त पिंटू सांसी पावटा से बनाड़ के बीच में अपनी मैजिक गाड़ी चलाता है। वह 22 जून की शाम को सवारिया लेकर रमजान का हत्था क्षेत्र में पहुंचा तब उसे एक युवक ने हाथ का इशारा कर गाड़ी को रुकवाया और चाकू से गर्दन पीठ आदि पर हमला किया। जिस पर वह लहूलुहान हो गया था। पुलिस ने उसके पर्चा बयान पर हत्या प्रयास में प्रकरण दर्ज किया था।

पुलिस ने बताया कि प्रकरण में अब नया बेरा पशु अस्पताल के पास मगरापूंजला निवासी लोकेश पुत्र कमल किशोर गहलोत, सिवांची गेट बादमा अस्पताल के पास पांचवीं रोड निवासी सोनू सोनी पुत्र जगदीश सोनी एवं बागर चौक राव की हवेली निवासी करणसिंह उर्फ नंदू उर्फ नंदिया पुत्र कानसिंह को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें – करंट लगने से युवक की मौत

हमले की वजह यह बताई
पीडि़त ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि क्षेत्र की एक महिला मुकाबली जो नशे का कारोबार करती है। उसे पुलिस ने पकड़ा था। ऐसे में महिला उस पर शिकायत को लेकर संदेह जता रही थी। इस आशंका में मुकाबली द्वारा यह हमला करवाया गया है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ के बाद ही बता पाएगी कि हमला किस कारण से हुआ था।