इस बार फिर चलेगा मोदी मैजिक- राठौड़

इस बार फिर चलेगा मोदी मैजिक- राठौड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटियां देश को विकसित और समृद्ध देश बनाएगी

जोधपुर,इस बार फिर चलेगा मोदी मैजिक-राठौड़।भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री एवं नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटियों से देश विकसित भारत और समृद्ध देश कहलाएगा। इस बार भी मोदी मैजिक चलेगा और जनता तीसरी बार शासन सौपेंगी। वे आज जोधपुर प्रवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। वे आज जोाधपुर में मावेंद्रसिंह की पत्नी चित्रा सिंह के दाहसंस्कार में हिस्सा लेने आए हुए थे।राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का आज अंतिम बजट पेश किया गया है। जो विकसित भारत की नींव रख रहा है। उनकी गारंटियां देश को विकसित, समृद्ध और समर्थ देश बनाएगी। अंतरिम बजट में जो घोषणाएं की गई है उससे राजस्थान को काफी फायदा होगा। प्रधानमंत्री का फोकस इस बार गरीब,युवा और महिलाओं पर रहा है।

यह भी पढ़ें – भाजपा देहात की बैठक में गांव चलो अभियान पर चर्चा

राठौड़ ने कहा कि एक करोड़ गरीब जनता को 300यूनिट फ्री बिजली देना और आने वाले पांच वर्षों में दो करोड़ लोगों का घर मिले ऐसा उनका प्रयास है। उन्होंने कहा कि आज पेश किए बजट से राजस्थान के कोरिडोर में इजाफा होगा। राजस्थान में पर्यटन के क्षेत्र में विकास होगा,एयरकनेक्टिविटी से राज्य के 24 शहरों को जोड़ दिया जाएगा। पर्यटन विकास के लिए बिना ब्याज ऋण उपलब्ध करवाने का प्रावधान है जिससे पर्यटन को बढ़ावा मिलने के साथ आमद भी बढ़ेगी। उन्होंने आज पेश किए गए बजट को आधारभूत संरचनाओं को बल देने वाला बताया। राठौड़ ने पत्रकारों के सवालों पर कहा कि पेपर लीक या अन्य भ्रष्टाचार लिप्त लोगों को बख्शा नही जाएगा। ज्यों ज्यों परतें खुलेगी वैसे वैसे सब बेनकाब होता जाएगा। राजस्थान में हुए पेपर लीक से लेकर अन्य भ्रष्टचार के मुदें पर उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts