चोर यहां से लाखों के जेवर,नगदी और सामान चोरी कर ले गए

चोर यहां से लाखों के जेवर,नगदी और सामान चोरी कर ले गए

  • दो परिवार शादी समारोह में व्यस्त
  • सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए

जोधपुर,चोर आर्मी कार्मिक व किराणा व्यापारी के घरों में सेंध लगा गए।शहर में सर्दी बढऩे और शादियों का सीजन चरम पर चल रहा है। लोगबाग घर परिवार और रिश्तेदारों की शादियों में व्यस्त होने के चलते अपने घरों को सूना छोड़ कर जा रहे हैं। ऐसे में सर्दी का फायदा उठाकर नकबजन खूब माल बटोर रहे हैं। पुलिस की रात्रिकालीन गश्त भी चुनाव के बाद ठंडी हो चली है। शहर के बनाड़ और प्रतापनगर इलाके में दो घरों से लाखों को जेवरात और नगदी चोरी हुई है। एक का मालिक आर्मी का कार्मिक है तो दूसरा किराणा व्यवसायी। संबंधित थाना पुलिस अब जांच में जुटी है। बनाड़ पुलिस थाने में आर्मी कार्मिक रूपश्री नगर नांदड़ी निवासी अजीत सिंह पुत्र मदनसिंह की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह परिवार में शादी समारोह के चलते अपने गांव खांगटा गया था। 27 को घर सूना छोड़ा था और 29 की शाम को वापिस लौटा था,तब घर के ताले टूटे मिले।अज्ञात चोरों ने सारा सामान बिखेर कर अस्तव्यस्त कर डाला। चोर घर से 85 हजार की नगदी के साथ चांदी की तीन पायल जोड़ी,तीन जोड़ी रमजोला,चांदी के कड़े,तकरीबन पांच सौ ग्राम चांदी और सोने का पेडेंट, मादलिया,दो अंगुठियां,15 हजार का केंटिन का सामान ले गए। चोरों ने सीसीटीवी की डीवीआर भी उखाड़ ली और ले गए। बनाड़ पुलिस ने सूचना पर मौका मुआयना किया और अब चोरों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – परिचित को चाय लेने भेजा,कार से चुराया एटीएम और चेक

दूसरी तरफ प्रतापनगर थाने में मूलत: बालेसर के जैन मंदिर के सामने हाल कमला नेहरू नगर डिफेंस कॉलोनी ए- 523 में किराए पर रहने वाले रावलचंद पुत्र भंवरलाल जैन ने मामला दर्ज करवाया। इसमें बताया कि वह किराणा का कारोबार करता है। 28 नवंबर को उसके बेटे की शादी होने पर वह गांव गया था। 29 की सुबह परिवार सहित लौटा तो ताले टूटे मिले। सामान बिखरा होने के साथ अज्ञात चोर घर से 3 किलो चांदी के आइटम आदि चोरी कर ले गए। जानकारी मिलने पर प्रतापनगर पुलिस ने मौका मुआयना किया। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों की पहचान के साथ तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts