thieves-stole-goods-worth-lakhs-by-breaking-into-two-houses

दो मकानों में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों का सामान चुराया

दो मकानों में चोरों ने सेंध लगाकर लाखों का सामान चुराया

  • परिवार सुबह लौटा तो चोरी का लगा पता
  • दोनों परिवार गांव गया हुआ था

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 23 के एक बंद मकान में चोरी हो गई। परिवार के लोग सुबह आए तो चोरी का पता लगा। घर का ताला सही सलामत मिला। संदेह है कि चोर छत के रास्ते से आए और गए है। कुड़ी भगतासनी में झालामंड स्थित विशाल नगर में भी एक मकान में चोरी हो गई। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने मेें सेक्टर 23/97 निवासी देवराज सुथार की तरफ से रिपोर्ट दी गई।

ये भी पढ़ें- ‘राज्य आंदोलन की कहानी कलमकारों की जुबानी’ विषयक संगोष्टी आयोजित

इसमें बताया वह परिवार सहित 25 नवंबर को गांव गया हुआ था। बुधवार की सुबह लौटा तो घर का ताला लगा हुआ मिला। मगर अंदर जाने पर कमरों के ताले टूटे होने के साथ अलमारी और बक्सों के ताले भी टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से दो तोला सोने के जेवर के साथ 70-80 तोला चांदी, 20-25 हजार की नगदी आदि ले गए। छत के रास्ते चोरों का आने का संदेह है। छत पर चिटकनी होने के साथ बाहर से बंद था, सीढ़ी रखी हुई मिली। सूचना पर चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने मौका मुआयना किया।

ये भी पढ़ें- नागरिक सुरक्षा दिवस पर रेलवे ने किया आपदा प्रबंधन का जीवंत प्रदर्शन

दूसरी तरफ कुड़ी भगतासनी थाने में नागौर जिले के लाडनू हाल विशाल नगर में किराए पर रहने वाले निशांत कुमार पुत्र विष्णु कुमार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि 26 नवंबर से लेकर 5 दिसम्बर तक अपने पैतृक गांव गया हुआ था। इस बीच उसका घर सूना था।

5 दिसम्बर की शाम को लौटा तो ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से उसका लेपटॉप, एक आईफोन,सोने की 3 अंगुठियां, कानों का झूमके, छह हाथ घडिय़ां एवं चांदी का हाथ कड़ा ले गए। कुड़ी पुलिस अब घटना में चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts