thieves-entered-the-workshop-set-the-car-on-fire-after-stealing-the-workers-mobiles

वर्कशॉप में घुसे चोर,मजदूरों के मोबाइल चुराने के बाद कार में लगाई आग

  • घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद
  • पुलिस कर रही पहचान

जोधपुर,शहर के निकट सालावास रोड पर एक कार वर्कशॉप में रात में अज्ञात चोर घुसे। चोरों ने वहां सो रहे कुछ मजदूरों के मोबाइल चुराने के साथ सिम बाहर निकाल फेंका। इसके बाद जाते हुए ज्वलनशील पदार्थ डालकर एक कार में आग लगा दी। आग लगाने से एक चोर भी चपेअ में आया है। इनकी संख्या दो या तीन हो सकती है। पूरा घटनाक्रम वर्कशॉप में सीसीटीवी कैमरों में कैद हुआ है। पुलिस में इस बाबत दोपहर में केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस चोरों की पहचान में जुटी है।

श्रीकृष्णा ऑटोमोबाइल वर्कशॉप के संचालक प्रवीन शर्मा ने बताया कि सालावास रोड पर उसका वर्क शॉप है। रविवार की देर रात्रि के समय दो अज्ञात व्यक्ति वर्कशॉप में घुसे उनके हाथ में ज्वलनशील पदार्थ था। वर्क शॉप में सो रहे दो मजदूरों के मोबाइल से सिम निकाल कर वहीं फेक दी और मोबाइल साथ ले गए। वर्क शॉप संचालक ने बताया कि वर्कशॉप में उसकी एक अल्टो कार खड़ी थी। जिसको ज्वलनशील पदार्थ डाल जला दिया गया। इससे कार जलकर नष्ट हो गई। वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी कैमरों में दो नकबजन नजर आए हैं। इनकी संख्या तीन भी हो सकती है।

ये भी पढ़ें- अवैध हथियारों के साथ तीन गिरफ्तार, दो लोडेट पिस्टल,एक देशी कट्टा,तीन कारतूस बरामद

किसी विवाद की आशंका

पुलिस ने बताया कि कार को आग लगाने की घटना का पता लगा है। इसमें किसी विवाद की आशंका भी हो सकती है। चोरी करने वाला सामान लेकर जाता,मगर चोरों ने कार को आग के हवाले कर दिया है। फिलहाल इस बारे में पता लगाया जा रहा है। इस वर्कशॉप में पहले भी चोरी की घटना हो रखी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews