thieves-broke-into-three-houses-looted-cash-and-jewelry

तीन मकानों में चोरों ने लगाई सेंध, नगदी और जेवरात उड़ाए

जोधपुर,कमिश्नरेट के जिला पूर्व एवं पश्चिम में तीन मकानों में चोरों ने सेंध लगाकर वहां से नगदी और जेवरात आदि चोरी कर लिए। संबंधित थानों में मामले दर्ज करवाए गए। बनाड़ पुलिस थाने में नांदड़ी आदर्श नगर हाल नांदड़ी फांटा की रहने वाली संगीता आचार्य पत्नी मनीष ने रिपोर्ट दी कि वह 4 फरवरी से लेकर 9 फरवर तक अपने गांव शेरगढ़ शादी समारोह में गई थी। इस बीच नांदड़ी फांटा स्थित उसका मकान सूना था। अज्ञात चोरों ने तोल तोडक़र वहां से डेढ़ लाख की नगदी, पांच तोला सोना और किलो भर चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए।

ये भी पढ़ें- जोधपुर में दिव्यांग विश्वविद्यालय की घोषणा पर जताया आभार

पुलिस ने बताया कि आस पास सीसीटीवी कैमरें भी नहीं लगे है। फिलहाल बनाड़ पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। दूसरी तरफ सूरसागर थाने में कालीबेरी में किराए पर रहने वाली नजमा पत्नी शहजाद ने रिपोर्ट दी कि उसके घर में दिन के समय अज्ञात चोर द्वारा कमरे का ताला तोडक़र घुसा और टंकी में रखे 50 हजार रुपए, 25 तोला पायल जोड़ी के साथ कानों के टोप्स आदि चोरी कर लिया गया।

घटना में सूरसागर पुलिस जांच कर रही है। कुड़ी भगगासनी पुलिस ने बताया कि झालामंड स्थित न्यू शंकर नगर निवासी मंजू पत्नी किशोर सिंह राजपुरोहित ने रिपोर्ट दी कि उसका घर सूना पड़ा था। अज्ञात चोर घर से नगदी और जेवरात चोरी कर ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews