इसरो कार्मिक के सूने मकान में चोरों ने लगाई सैंध

इसरो कार्मिक के सूने मकान में चोरों ने लगाई सैंध

जोधपुर,इसरो कार्मिक के सूने मकान में चोरों ने लगाई सैंध। शहर के कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2 में रहने वाले इसरो कार्मिक के मकान में चोरों ने सैंध लगाकर वहां से नगदी और कार की चाबी चोरी कर ले गए। वे होली पर परिवार सहित अपने पैतृक गांव गए हुए थे। कुड़ी भगतासनी पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – निर्माणाधीन मकान में मंच लगाकर उपहार योजना,58.88 लाख की धोखाधड़ी

कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि मूलत: डूंगरपुर के सांगवाड़ा हाल कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2/837 निवासी परेश सोमपुरा की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वे परिवार सहित होली पर अपने गांव गए हुए थे। घर सूना था और काम वाली बाई आकर पेड़ पौधों का पानी पिलाती थी। 31 मार्च को काम वाली बाई ने सूचना दी कि घर के ताले टूटे पड़े हैं। इस पर वे वापिस जोधपुर पहुंचे। अज्ञात चोरों ने घर का सारा सामान बिखेर कर 10-15 हजार की नगदी के साथ बच्चों का गुल्लक तोड़ कर नगदी चुराई साथ ही कार की एक अन्य चाबी को भी चोरी कर ले गए। घर से एक घड़ी भी चोरी हो गई। कुड़ी पुलिस ने अब अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts