दो अन्य चोरियों में नामजद रिपोर्ट दर्ज

जोधपुर, शहर में तीन मकानों में चोरी हो गई। एक सूने पड़े सैन्यकर्मी के क्वार्टर में अज्ञात चोर सेंध लगाकर वहां से लाखों के जेवरात और नगदी ले गए। दो अन्य मकानों में सेंध लगाने को लेकर नामजद रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने अब जांच आरंभ की है।

बनाड़ पुलिस ने बताया कि उत्तरप्रदेश के गोरखपुर हाल बहादूर एंक्लेव शिकारगढ़ क्षेत्र में रहने वाले सैन्यकर्मी करूणपति पुत्र बुधु यादव ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह अपने परिवार सहित यहां पर रहता है।

परिवार में रिश्तेदार बीमार होने पर पत्नी व बच्चे बाहर चले गए। तब वह अकेला था और अपनी ड्यूटी पर गया हुआ था। ड्यूटी से लौटा तब क्वार्टर के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर उसकी पत्नी के गहने जिनमें दो मंगलसूत्र, कान की बालियां, सोने की चेन, अगुंठियां चांदी की पायजेब जोडिय़ां आदि चुरा कर ले गए। कुछ नगदी भी रखी थी जो चोर ले गए। बनाड़ पुलिस ने बताया कि घटना में अब चोरों की तलाश की जा रही है।

दूसरी तरफ महामंदिर पुलिस ने बताया कि पृथ्वीपुरा रसाला रोड गली नंबर 4 की रहने वाली सुशीला पत्नी राजेश सोलंकी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसके घर में गुजरी रात बाला घुस आया और गैस की टंकी चुरा ले गया। घर में जाग होने पर वह टंकी को पास वाले मकान में छोडक़र भाग निकला। पुलिस अब इसकी तलाश में लगी है।

सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि प्रथम बी रोड निवासी सुमनेश पुत्र अचलाराम प्रजापत ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका एक घर सरदारपुरा सी रोड पर निजी शिक्षण संस्थान के पास में है। जहां पर विशाल और प्रकाश ने घुसकर चोरी की और वहां से सामान चुरा ले गए। जिनमें लेपटॉप और गैस सिलेण्डर शामिल है। एसआई मुकेश इसकी जांच कर रहे हैं।