ट्राफिक लाइट बंद होने में पांच सैकण्ड थे,डंपर चालक ने गाड़ी भगाई बुजुर्ग की जिंदगी छीन ली

ट्राफिक लाइट बंद होने में पांच सैकण्ड थे,डंपर चालक ने गाड़ी भगाई बुजुर्ग की जिंदगी छीन ली

  • लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन
  • रास्ता रोकने का प्रयास
  • पुलिस ने समझाइश करवाया शांत

जोधपुर,ट्राफिक लाइट बंद होने में पांच सैकण्ड थे,डंपर चालक ने गाड़ी भगाई बुजुर्ग की जिंदगी छीन ली। शहर के जलजोग चौराहा पर लगी ट्राफिक लाइट का डंपर चालक पालन कर लेता तो संभवत: एक साइकिल सवार बुजुर्ग की जान बच जाती,मगर उसने जान ले ली। साइकिल सवार को इस कदर कुचल दिया कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। साइकिल डंपर के नीचे फंस गई और बुजुर्ग एक साइड कुचला गया। सड़क पर बिखरे खून से हर किसी का दिल पसीज गया।

इसे भी पढ़िए- गोदाम में लगी भीषण आग से मची अफरातफरी

दरअसल जलजोग चौराहा के पास में ट्राफिक सिग्रल की लाइट कुछ सैकण्ड में बद होने वाली थी। ग्रीन लाइट पोइंट बंद होने में महज पांच सात सैकण्ड का वक्त था। बारहवीं रोड से उतर कर आया एक डंपर चालक इन चंद सैकण्ड में ग्रीन लाइट को पार कर जल्दी से निकलना चाहता था। वह निकल तो गया मगर आगे जाकर दनदनाते हुए एक साइकिल सवार को चपेट में ले लिया। हादसे में बुर्जुग साइकिल सवार कुचला गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में उसकी पहचान जेब में मिले मोबाइल और दस्तावेज से पुराना स्टेडियम उदयमंदिर निवासी 74 साल के रिजवान पुत्र अबरार के रूप में हुई।

शास्त्रीनगर थानाधिकारी मोहम्मद शफीक ने बताया कि मृतक की पहचान के बाद शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। बुधवार को अग्रिम कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा जाएगा। डंपर चालक श्रवण को हिरासत में लिए जाने के साथ डंपर को जब्त कर थाने लाया गया। इस बारे मेें रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

लोग हुए आक्रोशित
दुर्घटना जलजोग चौराहा के पास मेें एक कपड़ें के शोरूम के सामने हुई। दुर्घटना के बाद लोग आआक्रोशित हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। बाद में सूचना मिलने के साथ ही यातायात पुलिस अधिकारी एवं शास्त्रीनगर थानाधिकारी मोहम्मद शफीक वहां पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाइश कर शांत करवाया गया। एक बार लोगों ने रास्ता जाम करने का प्रयास भी किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts