फ्लैट में हत्या और आत्महत्या प्रकरण

जोधपुर, शहर के रातानाडा स्थित वेस्ट पटेल नगर में सूर्या ट्वीन टॉवर के एक फ्लैट में रहने वाले कपड़े के कटपीस व्यापारी ने अपनी पत्नी व दो बेटियों की हत्या कर बाद में खुद ने फंदा लगा खुदकुशी कर ली थी। इसमें महिला और उसकी बेटियों का गला रस्सी से या गला दबाकर मारा गया था। पुलिस को मौके पर रस्सी का टुकड़ा मिला है। मृतक दीनदयाल की रिपोर्ट में हेंगिंग होना सामने आया है।
इधर रविवार को पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान लिए है। कॉल डिटेल फिलहाल पुलिस को नहीं मिल पाई। जिससे कि हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझ सके।

उल्लोखनीय है कि रातानाडा थाना इलाके के वेस्ट पटेल नगर में सूर्या ट्वीन टॉवर के एक फ्लैट नंबर 201 में रहने वाले 42 साल के दीनदयाल अरोड़ा, पत्नी सरोज (40), बड़ी बेटी हिरल (14) व छोटी बेटी तनवी (8) की संदिग्ध परिस्थिति में शव मिले। दीनदयाल कपड़े का काम करता था, जिसकी दुकान घंटाघर में थी। मामले में एफएसएल टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। जांच रिपोर्ट के बाद ही इसमें और खुलासा हो सकता है। संदेह है कि दीनदयाल ने रात को खाने में नींद की गोलियां मिला तीनों को खिला दिया होगा। जिससे वे नींद (नशे) में हो गए। फिर बारी बारी उसने गला दबाते हुए तीनों को मौत की नींद सुला दिया। इसके बाद दूसरे कमरे में जाकर सिलेंडर पर चढ़ खुद भी बैडशीट से फंदा लगाकर लटक गया और जान दे दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सरोज और उनकी बेटियों की मौत गला दबाने या रस्सी से घोंटना सामने आया है। पुलिस ने मौके से रस्सी के टुकड़ें को बरामद किया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews