पीड़ित व्यक्ति ने कराया महिला के खिलाफ केस

चांद बावड़ी के पीछे एसी लगाने का मामला

जोधपुर,पीड़ित व्यक्ति ने कराया महिला के खिलाफ केस। शहर के चांद बावड़ी के पीछे किला रोड पर गत 11 मई को महिला और एक व्यक्ति के बीच हुई मारपीट को लेकर अब पीडि़त व्यक्ति ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने अदालत से मिले इस्तगासे पर यह केस दर्ज किया है। पीडि़त का कहना है कि पुलिस ने उसकी नहीं सुनी और केस दर्ज नहीं किया था। केवल महिला का मामला दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें – सभी संभागीय आयुक्त व कलक्टर अपने क्षेत्र में पानी-बिजली के लिए होगें पूर्ण जिम्मेदार-मुख्य सचिव

चांद बावड़ी के पीछे किला रोड निवासी विनित पुत्र धरणीधर दाधिच की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। इसमें बताया कि घर के सामने रहने वाली महिला के दो बेटे विदेश में हैं और पति ठेला लगाता है। 11 मई को उसके द्वारा एसी लगाने के लिए मना किया गया था। तब वह बिफर गई और मारपीट की।सदर कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था और शहर भर में चर्चा हुई थी।पुलिस ने महिला की तरफ से लज्जा भंग का केस दर्ज किया था। मगर नामजद आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। महिला इसके लिए पुलिस आयुक्त के समक्ष भी उपस्थित हुई थी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews