brutally-dragged-the-laborer-woman-on-the-road

अध्यापिका ने सुबह मनाया अपना जन्म दिन,दोपहर में सड़क हादसे में गई जान

-पति से अलग अपनी बहन के पास में रह रही थी शिक्षिका
-लव मैरिज कर रखी थी

जोधपुर,शहर के पाल स्थित डीपीएस सर्किल के पास बुधवार की दोपहर में ट्रक का पिछला टायर स्कूटी सवार शिक्षिका के सिर से निकल गया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुबह ही शिक्षिका का जन्म दिन स्कूल में मनाया गया था। जन्म दिन मनाकर वह स्कूल से लौट रही थी और हादसा हो गया। इस बारे में अब उसकी बहन ने ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी है।

यह भी पढ़िए- करवड़ गंगाणी बैंक लूट में सगे भाई गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार संभवत: ट्रक के पिछले हिस्से से शिक्षिका की गाड़ी टकरा गई और वह नीचे गिर गई। तब ट्रक का टायर उसके सिर से निकल गया। स्कूटी सही सलामत थी। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने मामला दर्ज किया और शाम को कार्रवाई बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। अग्रिम जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़िए- जोधपुर जिले में 3 नए राजस्व ग्राम गठित
एसआई फगलूराम ने बताया कि घटना में झंवर रोड स्थित विनायक विहार स्थित बी-49 सी की रहने वाली मोनिका व्यास पुत्री मुरलीधर ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसकी बहन 50 साल की सोनिया माथुर एक निजी स्कूल में अध्यापन करवाती थी। सुबह वह स्कूल गई थी। दोपहर तीन बजे के आस पास वह स्कूल से घर की तरफ लौट रही थी तब एक ट्रक के चालक ने चपेट में ले लिया। इससे वह नीचे गिर गई और ट्रक का टायर उस पर से निकल गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
एसआई फगलूराम के अनुसार मृतका सोनिया ने लवमैरिज कर रखी थी और पति से अभी कुछ समय से अलग अपनी बहन मोनिका के साथ रह रही थी। उसके एक बेटी भी है। शव को कार्रवाई कर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, जिस बारे में अग्रिम जांच की जा रही है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे है। ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है।

सिर्फ एक बार इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews