दुकान का कारीगर सात किलो चांदी लेकर चंपत

  • रिपयेरिंग के लिए दी थी
  • फोन कर दिया बंद
  • अब तलाश

जोधपुर,दुकान का कारीगर सात किलो चांदी लेकर चंपत।शहर के घोड़ों का चौक स्थित एक निजी अस्पताल के सामने ज्वैलरी कारोबारी के यहां पर काम करने वाला कारीगर सात किलो चांदी लेकर फरार हो गया। इस चांदी की अनुमानित कीमत चार लाख से ज्यादा बताई जाती है। कारोबारी ने इस बारे में सदर बाजार थाने में मामला दर्ज कराया है। कारीगर ने फोन भी बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें – 14 किलो गांजे के साथ युवक गिरफ्तार

भदवासिया स्थित पाश्र्वनाथ नगर में रहने वाले पवन कुमार पुत्र रामकुमार की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एक ज्वैलरी की दुकान घोड़ों का चौक स्थित वर्धमान अस्पताल के सामने पवन ज्वैलर्स नाम से है। दुकान पर चांदी का काम करने के लिए चार कारीगरों को रखा हुआ है। एक कारीगर जसराज सोनी को उसने पुरानी चांदी के रिपेयरिंग के आइटम तकरीबन 7 किलो चांदी दी थी। कारीगर दुकान पर ही रहता था।

21 मई को अन्य कारीगर ने बताया कि जसराज सोनी दुकान पर नहीं है। तब वह दुकान आया तो पता लगा कि दुकान में काम के लिए दी गई चांदी भी वह चुरा ले गया है। वह सात किलो चांदी के साथ चंपत हो गया। वह मूल रूप से बेदू का रहने वाला बताया गया है। फिलहाल सदर बाजार पुलिस ने इस बारे में मामला दर्ज कर अब आरोपी की तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews