पुलिस कर्मी का अपहरण कर बंधक बनाकर ब्लेड से हमला करने वाला गिरफ्तार

आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी में हो रखी कार्रवाई

जोधपुर,पुलिस कर्मी का अपहरण कर बंधक बनाकर ब्लेड से हमला करने वाला गिरफ्तार। कमिश्ररेट की लूणी पुलिस ने पुलिस कर्मी का अपहरण, बंधक बनाने एवं ब्लेड से हमला करने वाले एक आरेापी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पहले भी एनडीएस एक्ट में कार्रवाई हो रखी है। पुलिस कर्मी पर मादक पदार्थ की कार्रवाई और जमीन विवाद को लेकर यह हमला किया गया था। इस बारे में पुलिस कर्मी के पिता की तरफ से गत वर्ष दिसम्बर में केस दर्ज करवाया गया था।

यह भी पढ़ें – सात माह की बच्ची को उमेद अस्पताल में मिला नया जीवन

लूणी पुलिस थाने मेें 11 दिसम्बर को सुरजाराम पुत्र बोड़ाराम विश्नोई की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि उनका पुत्र जयराम विश्नोई पुलिस में नौकरी करता है। वह ड्यूटी पर जाने के लिए निकला10 दिसम्बर को उस पर फींच लूणी निवासी रूपा राम पुत्र जुगताराम विश्रोई और अन्य ने ब्लेड आदि से हमला कर घायल कर दिया था। उसके पुत्र का कार में अपहरण कर बंधक बनाकर बुरी तरह मारपीट की गई। रूपाराम से जमीन का विवाद चलने के साथ उसके खिलाफ मादक पदार्थ में कार्रवाई हो रखी थी। जिस कारण वह उसके पुत्र जयराम पर मादक पदार्थ कार्रवाई को लेकर संदेह जताता था। इस कारण से उसने हमला किया था। इसमें विकास, वीरेंद्र आदि के खिलाफ भी रिपोर्ट दी गई थी। लूणी पुलिस ने बताया कि प्रकरण मेें अब आरेापी रूपाराम विश्रोई को गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews