वृद्धा बासनी गई थी घर से चार तोला सोना व एक किलो चांदी चोरी

जोधपुर,वृद्धा बासनी गई थी घर से चार तोला सोना व एक किलो चांदी चोरी। शहर के कीर्ति नगर मगरा पूंजला स्थित गली नंबर 1 में सूने मकान में चोरेी हो गई। घर की मालकिन अपने भतीजे से मिलने बासनी रामेश्वर नगर गई थी। बाद में पड़ौसी ने सूचना दी कि ताले टूटे हैं। अज्ञात चोर घर से चार तोला सोना, एक किलो चांदी और 50 हजार की नगदी ले गए।

यह भी पढ़ें – मोपेड सवार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर,मौत

कीर्ति नगर मगरा पूंजला गली नंबर 1 निवासी कंचनदेवी पत्नी ओमप्रकाश जोशी की तरफ से माता का थान पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 11 मार्च की सुबह बासनी रामेश्वर नगर अपने भतीजे से मिलने गई थी। शाम के समय पड़ौसी ने फोन कर बताया कि घर के ताले टूटे पड़े हैं। इस पर वह वापिस घर लौटी तो सारा सामान अस्त व्यस्त मिला। अज्ञात चोर घर से तीन तोला वजनी कंठी,एक तोला की अंगूठी,पांच सौ ग्राम चांदी कंदोरा,पाव-पाव भर की दो चांदी की पायलों की जोड़ी के साथ 50 हजार की नगदी ले गए। यह सारी रकम उनकी जमापूंजी थी। माता का थान पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews