जोधपुर, शहर की राजीव गांधी नगर पुलिस ने शुक्रवार को एटीएम लूट के प्रयास के मुख्य आरोपी व उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। प्रकरण में दो अभियुक्तों को गुरूवार को गिरफ्तार किया गया था।
राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी मूल सिंह ने बताया कि गांव बेरू स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में लूट का प्रयास किया गया था।

मामले को लेकर बैंक के प्रबंधक महेंद्र देवड़ा की ओर से रिपोर्ट दी गई थी। जिसमें बताया कि गत चार जून को एटीएम लूट के प्रयास में चार नकाबपोश एक बोलेरो गाड़ी लेकर एटीएम के पास पहुंचे। जहां उन्होंने बोलेरो गाड़ी की मदद से एटीएम को उखाड़ऩे का प्रयास किया हालांकि इस दौरान प्रयास विफल रहा। इतना ही नहीं वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की वायरिंग को भी उन्होंने कुल्हाड़ी से काट डाला था। लेकिन एटीएम लूट का प्रयास पूरी तरीके से विफल रहा।

मामले की जांच के बाद शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी कैलाश विश्नोई पुत्र बाबूलाल व मनोहर पुत्र व चूनाराम को गिरफ्तार किया। मामले में दो दिन पहले पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। जिनमें जय किशन बिश्नोई और सुरेश सुथार थे। यानी अब तक कुल चार आरोपी पकड़े जा चुके हैं। मामले में अब भी एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

>>>एक हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार