जोधपुर, जिले के बिलाड़ा थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी शादी के चंद घंटे पहले फंदा लगाकर जान दे दी। घर में उसकी बारात रवानगी की तैयारियां चल रही थी। घर में खुशियों को ग्रहण लग गया और मातम छा गया।

शादी से ठीक पहले युवक की आत्महत्या का कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है। हालांकि परिजनों ने युवक को मानसिक रोग से ग्रस्त बताया। उसके पास से किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

थानाधिकारी अचलदान ने बताया कि तिलवासनी निवासी आसिफ ऊर्फ अशोक खान मिरासी ने घर में फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई निशार खान ने रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई की शादी रात को होनी थी। रविवार शाम को बारात पाली जिले के सोजत सिटी तहसील के रेंदडी ग्राम जानी थी लेकिन दोपहर को लगभग एक बजे घर में ही फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली।

रिपोर्ट में बताया कि मेरा भाई मानसिक रोग से ग्रस्त था। हम कोई कार्रवाई नहीं चाहते। इससे एक दिन पूर्व शनिवार सायं को गाजे-बाजे के साथ युवक की बिंदोली निकाली गई थी, लेकिन रविवार को दोपहर का अचानक युवक फंदे पर लटक गया।

परिजनों को पता लगते ही नीचे उतारकर पीपाड़ सिटी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया और बाद में उसका अंतिम संस्कार कर दिया। परिजनों का कहना है कि सुबह तक वह एकदम ठीक था और काफी खुश नजर आ रहा था। दोपहर में यकायक उसने यह कदम उठा लिया।

>>> 19 जुलाई से एमजीएच में लगेगी डेंटल क्लिनिक

Check price & Details👆