the-enthusiasm-reflected-in-the-freshers-party-the-students-jumped

फ्रैशर्स पार्टी में झलका उत्साह,झूमे विद्यार्थी

प्रद्युम्न सिंह मिस्टर व सौम्या बोहरा को मिस फ्रैशर का खिताब

जोधपुर,कमला नेहरू नगर स्थित ऐश्वर्या काॅलेज में नव प्रवेशित विद्यार्थियों के लिये फ्रैशर्स पार्टी का आयोजन विद्यार्थियों से खचाखच भरे काॅलेज आॅडिटोरियम में हुआ। सांस्कृतिक समिति समन्वयक बसन्त कल्ला ने बताया कि इस रंगारंग कार्यक्रम में काॅमर्स एण्ड मैनेजमेन्ट, कला,विज्ञान,कम्प्यूटर साइन्स तथा विधि संकाय के विद्यार्थियों हेतु आयोजित फ्रैशर्स पार्टी की विधिवत शुरूआत काॅलेज के चैयरमेन भूपेन्द्र सिंह राठौड़,प्राचार्य डाॅ ऋषि नेपालिया तथा सभी विभागाध्यक्षों के द्वारा माँ सरस्वती का पूजन व दीप प्रज्ज्वलन से हुआ।

the-enthusiasm-reflected-in-the-freshers-party-the-students-jumped

संध्या द्वारा गणेश वन्दना की शानदार प्रस्तुति के बाद मिस्टर व मिस फ्रैशर्स का राउण्ड प्रारम्भ होते ही विद्यार्थियों का उत्साह चरम पर था। इस अवसर पर भाविका का सोलो डान्स व रिचा एवं भावेश का पंजाबी डान्स की बेहतरिन प्रस्तुति से संमा बांध दिया और स्टूडेन्टस को झूमने पर मजबूर कर दिया। सौम्या,भावेश और वन्दना के साथ-साथ गोविन्द ने सुरीले गीतों पर प्रस्तुतियां दी। ग्रुप डान्स में पूर्वा ने समां बांध दिया तथा सिमरन ने पैरोडी डान्स से सभी दर्शको को मंत्रमुग्ध कर दिया।

the-enthusiasm-reflected-in-the-freshers-party-the-students-jumped

कार्यक्रम में मिस्टर व मिस फ्रैशर्स के प्रतिस्पर्धा में भाग ले रहे विद्यार्थियों का चयन प्रारम्भिक स्तर पर विभिन्न चरणों के प्रदर्शन के आधार पर किया गया। अगले स्तरों पर कई रोचक प्रतियोगितायें भी रखी गई जिनमें प्रतियोगियों को श्रेष्ठता सिद्ध करने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इसमे इन्ट्रोडक्शन व रैम्प वाॅक,एक्संचेज थीम डांस राउण्ड तथा टेलेन्ट राउण्ड आदि थे। निर्णायक दल ने न केवल उनका प्रस्तुतिकरण बल्कि प्रश्नोत्तर राउण्ड से उनके बौद्धिक व कौशल स्तर को भी परखा। प्रद्युम्न सिंह ने मिस्टर फ्रैशर व सौम्या बोहरा ने मिस फ्रैशर का खिताब जीता।

निदेशक भूपेन्द्र सिंह राठौड़,प्राचार्य डाॅ.ऋषि नेपालिया ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। कार्यक्रम को रोचक बनाने में स्टूडेन्टस के लिये भी कई प्रतियोगितायें रखी गई तथा उन्हें पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम में निर्णायकों की भूमिका शैलेन्द्र पुरोहित,डाॅ.एमआरके शेरवानी,डाॅ. नन्दनी पुरोहित,डाॅ.जसवन्त शर्मा, सुरेन्द्र सिंह व नूतन सोनी ने निभाई।
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में कार्यक्रम समिति के सदस्य बसन्त कल्ला,डाॅ.नीतू शर्मा,डाॅ.शिखा दवे व अशिता राय एवं काॅलेज के सभी स्टाफ मेम्बर्स को चैयरमेन भूपेन्द्र सिंह ने धन्यवाद दिया। कार्यक्रम का संचालन वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष बसन्त कल्ला ने किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews