अवैध डोडा पोस्त बाड़मेर लेकर जाने वाला था चालक

  • टैंकर से 2.78 लाख का डोडा पोस्त मिलने का मामला
  • कोर्ट के आदेश पर लिया पांच दिन की पुलिस रिमांड में

जोधपुर,अवैध डोडा पोस्त बाड़मेर लेकर जाने वाला था चालक। विवके विहार थाना पुलिस ने शनिवार को 1855 किलो अवैध डोडा पोस्त के साथ पकड़े गए आरोपी को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। जहां से उसे पांच दिन की रिमांड मिली है। अब आरोपी से खरीददार और कहां सप्लाई करनी थी, इसके बारे में पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़ें – परिचित महिला ने विश्वास में लेकर नकली गहने देकर फाइनेंसर को लगाया 41 लाख का चूना

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि बाड़मेर जिले में काश्मीर के रामदेरिया गांव निवासी बालाराम पुत्र डालूराम जाट ने टैंकर देकर उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ हाइवे भेजा था,जहां एक होटल पहुंचने पर दो व्यक्ति आए थे और टैंकर ले गए थे। फिर उसमें डोडा पोस्त के कट्टे भरकर टैंकर लाकर दे दिया था। डोडा पोस्त उदयपुर-चित्तौडग़ढ़ से लाया गया था। बाड़मेर में डोडा की सप्लाई होने वाली थी। गौरतलब है कि विवेक विहार थाना पुलिस ने शनिवार को जैसलमेर के भणियाणा स्थित डूंगरे की ढाणी निवासी चालक रतन सिंह को गिरफ्तार किया था। टैंकर से 2.78 करोड़ का यह डोडा पोस्त बरामद किया गया था। आरोपी टैंकर चालक पुलिस को देखकर भागने लगा था तब उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया था।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews