मंडल अध्यक्ष ने की आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

  • भाजपा की महिला मंडल अध्यक्ष से मारपीट का मामला
  • पुलिस आयुक्तालय पहुंची

जोधपुर,मंडल अध्यक्ष ने की आरोपी की गिरफ्तारी की मांग। कुछ दिन पहले भीतरी शहर में एसी लगाने की बात पर एक महिला से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। अब शहर में एक और महिला के साथ पड़ोसी द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। इस बार भाजपा की महिला कार्यकर्ता के साथ पड़ोसी ने मारपीट की है। पुलिस में शिकायत देने से नाराज इस पड़ोसी ने महिला के थप्पड़े मारी। इसके बाद महिला ने महामंदिर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी को शांति भंग में पकड़ा है, मगर मंडल अध्यक्ष उसकी गिरफ्तारी की मांग कर रही है।

यह भी पढ़ें – माचिया में फिर नजर आया लेपर्ड,सीसी कैमरे में हुआ कैद

इसको लेकर वह आज दोपहर में पुलिस आयुक्तालय कार्यालय पर पहुंची और धरना दिया। भाजपा महामंदिर महिला मंडल की अध्यक्ष संतोष भाटी ने बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे वह महामंदिर जाटावास स्थित अपने प्लॉट पर तराई के लिए गई,तभी पड़ौस में रहने वाले भंवर सिंह व उसके दो बेटे मनीष व जेनु अपने घर से बाहर आए और धमकाने लगे। उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ रिपोर्ट क्यों लिखवाई और उसे धमकाया। संतोष ने बताया कि पिछले सात वर्षो से वह यहां प्लॉट खरीदने के बाद मकान बनाना चाहती है लेकिन यह लोग बनवाने नहीं दे रहे,गाली गलौच व दखल अंदाजी करते हैं। ऐसे में दो माह पहले इनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाकर पाबंद करवाया था।

यह भी पढ़ें – दो दिन परिवर्तित मार्ग से चलेगी रानीखेत एक्सप्रेस

इसको लेकर वह लोग रंजिश रख रहे थे। उन्होंने बुधवार रात को उसके साथ थप्पड़ मारकर मारपीट की। मारपीट से उसके हाथ पर चोट के निशान भी आ गए। इसके बाद वह सुबह महामंदिर थाने पहुंची और वहां तीनों पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।