लापता युवक का शव झील में ही मिला: हत्या की आशंका में जीनगर समाज का रोष

  • प्रशासन के सामने रखी कई मांगे
  • गतिरोध जारी

जोधपुर, निकटवर्ती फलोदी तहसील से 25 फरवरी के लापता हुए युवक का शव सोमवार को झील में ही मिल गया। उसकी तलाश चल रही थी। इधर परिजन ने हत्या किए जाने के आशंका में नामजद आरोपी के खिलाफ रात में हत्या का केसदर्ज करवाया। मगर अब जीनगर समाज और परिजन ने कई मांगों को प्रशासन के सामने रखा है। जिसमें पर गतिरोध बना हुआ है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका है।

परिजन मृतक के आश्रित को सरकारी नौकरी, 50 लाख मुआवजा, एक भूखंड दिलाने,मामले में जोधपुर में किसी पुलिस के उच्चाधिकारी से जांच की मांग की है। फिलहाल ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास जारी हैं।

फलोदी से 25 फरवरी को लापता हुए युवक राहुल देवड़ा का शव सोमवार को झील में मिला। उसकी तीन चार दिन से तलाश की जा रही थी। उसके पास क्षेत्र का रहने वाला कालू थानवी नाम का शख्स आया था और उसे जान की धमकी दी थी। जिसके बाद से राहुल देवड़ा गायब चला आ रहा था। मगर सोमवार को उसका शव झील में मिल गया।

मंगलवार को जीनगर समाज और परिजन ने हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि रात को उसके भाई भवानी शंकर की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। मगर अब समाज और परिवार के लोगों ने प्रशासन के सामने कई सारी मांगे रखी हैं। जिसके चलते मंगलवार दोपहर तक शव को नहीं उठाया जा सका। परिवार के लोगों ने सोमवार को दिन में प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया था।

मैकेनिक का कार्य करता था

20 साल का राहुल देवड़ा बिजली मैकेनिक का काम करता था। 25 फरवरी को लापता होने के बाद उसकी मोटरसाइकिल झील पर मिली थी। जिसके बाद 26 फरवरी को पुलिस ने जोधपुर से सीडीआरएफ की टीम बुलवा कर झील में युवक की तलाश करवाई थी, लेकिन उसमें भी कुछ नहीं मिला। परिवार धमकी देने वाले कालू थानवी नाम के शख्स पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। फिलहाल शव को नहीं उठाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews