teenager-fell-in-kaylana-taking-selfie-body-pulled-out

सेल्फी लेते कायलाना में गिरा किशोर, शव बाहर निकाला

जोधपुर, शहर में बरसात के मौसम में जलाशयों पर घूमने जाने वाले लोगों की लापरवाही अब उनकी जान ले रही है। शहर के प्रमुख जलाशय तखतसागर पर रविवार को घूमने गया एक किशोर पानी में उतर सेल्फी ले रहा था। तब पैर फिसलने के कारण डूब गया। उसके एक दोस्त ने बचाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन विफल रहा। गोताखोरों ने कल रात उसे काफी खोजा लेकिन शव नहीं मिला। आज सुबह उसका शव तखतसागर से खोज निकाला गया।

राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि कबीर नगर निवासी दो युवक रविवार शाम तखतसागर पर घूमने के लिए आए हुए थे। दोनों झरने के निकट जाकर बैठ गए। रविवार का अवकाश होने के कारण वहां घूमने आने वालों की बहुत अधिक भीड़ थी। तब एक किशोर प्रतापग नगर फैज आम मस्जिद निवासी अपने दोस्त के साथ वहां गया हुआ था। झरने के पास बैठे दोनों पानी के पास चले गए। इस बीच वह अपनी शर्ट उतार पानी में चला गया और पानी में खड़े रहकर अपनी फोटो लेने लगा। फोटो लेने के दौरान उसका पैर फिसला और वह पानी में गिर गया। उसे डूबते देख बाहर खड़े दोस्त ने हाथों हाथ अपने कपड़े खोल उसकी तरफ फैंके, लेकिन वह पकड़ नहीं पाया और गहरे पानी में चला गया।

इसके बाद दोस्त मदद मांगने के लिए चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुन वहां बैठे गोताखोर भरत चौधरी, सुनील वाल्मीकि, रामू चौधरी, घेवर कंवरलाल जांगू अशोक सिंह मदद के लिए भागे। वहीं बेहद अनुभवी गोता खोर दाऊ मालवीय व जितेन्द्र भी मौके पर पहुंच गए। इन लोगों ने पानी में कूद किशोर की तलाश शुरू की। रात को काफी तलाश करने के बावजूद वह नहीं मिला। गोताखोर भरत चौधरी ने बताया कि आज सुबह एक बार फिर अभियान शुरू किया गया। थोड़ी देर बाद किशोर का शव झाडिय़ों में फंसा हुआ मिल गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews