teenager-drowned-in-jalechi-jhalra

जालेची झालरा में नहाने कूदा किशोर डूबा

जालेची झालरा में नहाने कूदा किशोर डूबा

  • शुक्रवार दिन की घटना
  • रात तक प्रशासन के सहयोग से पानी खाली करवाने का कार्य जारी

जोधपुर,शहर के चांदपोल स्थित जालेची झालरा में नहाने के लिए आए तीन किशोरों में एक डूब गया।शुक्रवार की दोपहर से पुलिस रात तक पानी में तलाश करवाती रही। रात को पानी खाली करवाने का क्रम जारी था। डूबे किशोर का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। झालरा बावड़ी 60 फीट गहरी है। मौके पर पुलिस जाब्ते के साथ नगर निगम के अधिकारी, गोताखोर एवं सिविल डिफेंस की टीमें जुटी रही।

सूरसागर थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि चांदपोल स्थित बड़ी भील बस्ती का रहने वाला 15 साल का कालू पुत्र राजूराम भील अपने दो तीन दोस्तों संग चांदपोल स्थित जालेची झालरा बावड़ी पर नहाने के लिए आया था। दोपहर में यह लोग आए थे। बावड़ी में छलांग लगाई तो कालू उसमें गहरे पानी में समा गया। उसके साथ आए दोस्तों के चिल्लाने पर बाद में पुलिस तक सूचना पहुंची।

ये भी पढ़ें- राजोर की ढाणी तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत

थानाधिकारी डोटासरा ने बताया कि कालू भील की तलाश के लिए गोताखोरों की टीमों ने तलाश आरंभ की। काफी देर तक पता नहीं चलने पर बाद में सिविल डिफेंस की टीम को बुलाया गया। मगर बावड़ी साठ फीट गहरी होने से संभवत वह गहरे पानी में चला गया। इस पर रात को ही नगर निगम को सूचना दिए जाने के साथ बावड़ी का पानी खाली करवाने की कवायद आरंभ की गई है। फिलहाल कालू भील पानी में नजर नहीं आया है। रात तक पुलिस जाब्ते के साथ काफी संख्या में लोगों की भीड़ झालरे पर डटी थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts