अध्यापक को गोगामेड़ी जैसा अंजाम भुगतने की धमकी,5.50 लाख की मांग

अध्यापक को गोगामेड़ी जैसा अंजाम भुगतने की धमकी,5.50 लाख की मांग

  • एक्सटॉर्शन के नाम पर धमकियां -पत्नी के गहने देने को कहा
  • पीड़ित शिक्षिक पहुंचा थाने

जोधपुर,अध्यापक को गोगामेड़ी जैसा अंजाम भुगतने की धमकी,5.50 लाख की मांग। शहर के बोरानाडा स्थित आशियाना द्वारका में रहने वाले एक स्कूल अध्यापक को कुछ लोगों ने जान की धमकियां दी है। एक्सटॉर्शन के नाम पर धमकाने के साथ सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जैसा अंजाम भुगतने को कहा है। उसकी 11 दिसम्बर तक हत्या करने की धमकी दी गई। पीडि़त ने अब बोरानाडा पुलिस की शरण लेकर केस दर्ज करवाया है। कुछ नामजद लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है। आरोपियों को शीघ्र पकडऩे का आश्वासन पुलिस ने दिया है।बाड़मेर के बायतु हाल आशियाना द्वारका पाल पशु मेला रोड निवासी धर्मेंद्र गौड़ पुत्र रामलाल गौड़ की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है। इसमें बताया कि वे पेशे से अध्यापक हैं। 10 दिसम्बर की रात को कुंदन,राम जाट, लक्षित शर्मा,गुंजन और हेमसिंह नाम के शख्स के फोन आए थे। इन लोगों ने उसे एक्सटॉर्शन के नाम पर धमकाया और साढ़े पांच लाख की डिमाण्ड के साथ पत्नी के गहने लाने को कहा। अन्यथा 11 दिसम्बर तक जान की धमकी दी।

यह भी पढ़ें – भजनलाल शर्मा बने राजस्थान के नए मुख्यमंत्री

बदमाशों ने पुलिस आयुक्त के पास जाने के नाम पर भी धमकाया और कहा कि वह हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। फोन करने वालों ने काफी अभद्र भाषा का उपयोग कर बुरी तरह धमकाया। पीडि़त शिक्षक का कहना है कि वह आरोपियों को नहीं जानता है और न ही कभी उनसे मिला है। इन लोगों ने परिवार की धमकी देने के साथ सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जैसा अंजाम भुगतने की धमकी दी है। बोरनाडा पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम पड़ताल की जा रही है। बदमाशों को मोबाइल नंबरों से ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts