संदिग्ध क्रेटा निकली चोरी की,एक तस्कर उतर कर भागा

-दो को पकड़ा
-कार में मिले 3.21 लाख नगद
-रुपए तस्करी के होने का संदेह

जोधपुर,शहर के पाली रोड स्थित अमृतादेवी सर्किल के पास में बुधवार की शाम को यातायात पुलिस ने एक संदिग्ध क्रेटा कार को रुकवाया। कार में तीन लोग सवार थे। एक शख्स उतर कर भाग गया और दो को पुलिस ने जैसे तैसे कर पकड़ा और गाड़ी के नंबर चेसिच चेक किए। गाड़ी चोरी की निकली और उसमें 3.21 लाख की नगदी भी मिली। पुलिस ने यातायात के एएसआई प्रहलाद की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया। दोनों शख्स से अब भगत की कोठी पुलिस पूछताछ में जुटी है। आरोपी तस्कार होना बताया जाता है। रुपए भी तस्करी से मिलने की आशंका है।

इसे भी पढ़िए- पंद्रह मिनट में ज्वैलरी शॉप से ढाई लाख के गहने चोरी,आरोपी गिरफ्तार

एडीसीपी यातायात चैनसिंह महेचा ने बताया कि शाम को पांच बजे के आस पास पाली रोड अमृता देवी सर्किल पर यातायात के एएसआई प्रहलाद ने एक क्रेटा को संदिग्ध मानकर रुकवाया। कार में तीन लोग सवार थे जिनमें एक शख्स भाग गया। बाद में कार में सवार दो अन्य युवकों खोखरिया बनाड़ निवासी लाखाराम विश्रोई और जोलियाली के जितेंद्र को पकड़ा गया।

हकीकत जानिए इस खबर में –हिस्ट्रीशीटर नकबजन गिरफ्तार

कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगी होने के साथ ही चेसिस नंबर भी बदले हुए थे। यह गाड़ी चोरी की निकली। आरोपी तस्करी का काम करते हैं। एडीसीपी महेचा ने बताया कि दोनों शख्स को बाद में भगत की कोठी पुलिस के हवाले कर दिया गया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। कार से 3.21 लाख रुपए की नगदी मिली है आशंका है कि यह रुपए तस्करी कर जुटाए गए हैं। फिलहाल संतोषजनक जवाब नहीं दिए जाने पर रुपयों को जब्त कर लिया गया है। एएसआई प्रहलाद ने युवकों के खिलाफ भगत की कोठी थाने में मामला दर्ज करवाया है।

प्रत्येक खबर आप तक जल्दी पहुंचे इसके लिए यहां क्लिक कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews